जरा हटके

दोस्तों संग मना रही थी बर्थडे पार्टी, नशे में पुलिस ऑफिसर संग कर दी ऐसी हरकत

Subhi
4 July 2022 2:12 AM GMT
दोस्तों संग मना रही थी बर्थडे पार्टी, नशे में पुलिस ऑफिसर संग कर दी ऐसी हरकत
x
अपने बर्थडे पर दोस्तों संग पार्टी कौन नहीं करना चाहता. हर कोई जन्मदिन पर क्लोज फ्रेंड्स संग जमकर सेलिब्रेट करता है और उसे यादगार बनाता है, लेकिन कभी-कभी पार्टी आउट ऑफ कंट्रोल भी हो जाती है

अपने बर्थडे पर दोस्तों संग पार्टी कौन नहीं करना चाहता. हर कोई जन्मदिन पर क्लोज फ्रेंड्स संग जमकर सेलिब्रेट करता है और उसे यादगार बनाता है, लेकिन कभी-कभी पार्टी आउट ऑफ कंट्रोल भी हो जाती है और इस दौरान मेजबान या उसके दोस्त कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे वे बड़ी मुसीबत में फंस जाते हैं. ऐसा ही कुछ स्कॉटलैंड की एक लड़की के साथ हुआ. इस लड़की ने अपनी बर्थडे पार्टी में ज्यादा शराब पीकर कुछ इस तरह की हरकत कर डाली जिससे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

ज्यादा पीने से हो गईं आउट ऑफ कंट्रोल

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, स्कॉटलैंड में एलिजा कोस्नो नाम की एक लड़की रहती है. हाल ही में वह 19 साल की हुईं और इस खास मौके पर उन्होंने दोस्तों संग पार्टी रखी. पार्टी एक होटल में थी. इस दौरान उन्होंने दोस्तों संग शराब पी, लेकिन ज्यादा पीने की वजह से वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गईं. होश में न होने की वजह से उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर के हाथ में दांतों से इतनी जोर से काटा कि खून बहने लगा.

अदालत ने करार दिया दोषी

इसके बाद दूसरे पुलिसकर्मियों ने एलिजा को गिरफ्तार कर लिया. एलिजा का हंगामा गिरफ्तारी के बाद भी कम नहीं हुआ. वह लगातार चिल्लाती रहीं. इस मामले में घायल पुलिसकर्मी ने एलिजा के खिलाफ अदालत में मुकदमा कर दिया. पिछले शुक्रवार को इस मामले में एलिजा की एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट में पेशी हुई. सुनवाई के दौरान एलिजा ने अपनी गलती स्वीकार की, लेकिन इस बात से साफ इनकार कर दिया कि उनके काटने से पुलिसकर्मी के खून निकला है. जज ने दलीलें सुनने के बाद एलिजा को पुलिस ऑफिसर को नुकसान पहुंचाने का दोषी करार दिया. अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए अगस्त में तारीख दी है. तभी एलिजा को मिलने वाली सजा का ऐलान किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta