जरा हटके

घरेलू हिंसा के बाद हो गई थी डिप्रेशन की शिकार, 31 की उम्र में दिखने लगेंगी 80 साल की बुजुर्ग जैसी

Tulsi Rao
12 Jun 2022 5:36 AM GMT
घरेलू हिंसा के बाद हो गई थी डिप्रेशन की शिकार, 31 की उम्र में दिखने लगेंगी 80 साल की बुजुर्ग जैसी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Drug Addiction Case: नशे की लत क्या होती है, इससे आप बेहतर तरीके से वाकिफ होंगे. नशा अपनी चपेट में आने वाले की जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर देता है. साथ ही उस इंसान के पूरे परिवार को भी तहस-नहस कर देता है. इसके अलावा नशे की वजह से आपराधिक घटनाएं (Criminal Activities) में भी बढ़ोत्तरी होती है. इसके वजह से सुसाइड के केस (Suicide Cases) भी बढ़ते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नशे की लत के कारण समय से पहले ही बूढ़ी हो गई है. सोशल मीडिया पर इस लड़की की काफी चर्चा हो रही है.

अमेरिका की रहने वाली है लड़की
न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के टेनेसी (Tennessee, United States of America) में रहने वाली इस 31 वर्षीय लड़की का नाम एशले बटलर (Ashley Butler) है. एशले को 31 वर्ष में ही ड्रग्स की ऐसी भयंकर लत लगी है, जिससे उसकी हालत बेहद खराब हो चुकी है. नशे के कारण उसके सारे दांत भी झड़ चुके हैं, जिसके लिए उसने नकली दांत लगवाए हैं. ड्रग्स के नशे से उसकी हालत ऐसी हो गई है कि वह 31 साल की उम्र में 80 साल की बुजुर्ग महिला लगती है.
घरेलू हिंसा के बाद हो गई थी डिप्रेशन की शिकार
एशले ने बताया कि उनके साथ घरेलू हिंसा हुई है. जिसके कारण वह नशे की आदी हो गई. उन्होंने कहा कि घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के कारण वह डिप्रेशन (Depression) का शिकार हो गई थी. जिसके बाद उन्हें नशे की बुरी लत लग गई. ड्रग्स का सबसे बुरा असर एशले के दांतों पर पड़ा. इंफेक्शन के कारण उसके सारे दांत झड़ गए और फिर वो बद से बदतर दिखने लगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, एशले जब मेकअप कर लेती हैं और डेंचर लगा लेती हैं तो उनका लुक बिल्कुल ही बदल जाता है. एशले की इस लुक के वजह से लोग उन्हें कैटफिश बुलाने लगते हैं. हालांकि एशले को कैटफिश (Cat-fish) कहलाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta