जरा हटके

Viral: फ्री में आप भी खा सकते हैं ये वेज गोल्ड बर्गर, जाने कीमत और खासियत

Tulsi Rao
29 Nov 2021 6:31 PM GMT
Viral: फ्री में आप भी खा सकते हैं ये वेज गोल्ड बर्गर, जाने कीमत और खासियत
x
हम अक्सर हजारों ऐसे फूड चैलेज देखते हैं जो आकर्षक पुरस्कार जीतने के लिए निर्धारित समय अवधि में एक निश्चित मात्रा में भोजन खाने के लिए खाने वालों को आमंत्रित करती हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही फूड चैलेंज लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत में फास्ट फूड का चलन आए दिन बढ़ता जा रहा है. खासकर गली नुक्कड़ों पर बनाया जाने वाला फास्ट फूड जिसे लोग बड़े चाव से खाते हैं. यही वजह है कि दुकानदार भी अपने खाने के साथ आए दिन कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट या ऑफर चलाते रहते हैं. जो उनके ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इससे ग्राहकों को भी कुछ नया मिलता है और दुकानदारों का भी खूब मुनाफा होता है. हाल के दिनों में एक बर्गर भी अपनी खासियत की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

अब यूं तो आप अक्सर बर्गर (Burger) खाते ही रहते होंगे मगर इन दिनों एक स्पेशल बर्गर खास वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब हो रही है. दिलचस्प बात ये कि हम यहां जिस बर्गर की बात कर रहे हैं वो किसी फूड चैन (Food Chain) कंपनी का नहीं है. बल्कि इसे बाबा जी बर्गर वाले स्ट्रीट वेंडर बेच रहे हैं. जिसकी कीमत 1,000 रुपये है.
शायद आप भी सोच रहे होंगे कि इस बर्गर में ऐसा क्या खास है कि इसकी कीमत एक हजार रुपये है. दरअसल इस बर्गर के ऊपर सोने का वर्क चढ़ा हुआ है, इसलिए इसकी कीमत 1,000 रुपये तय की गई है. जिस वजह से ये बर्गर इतनी ऊंची कीमत पर बेचा जा रहा है. लेकिन अगर आपको फटाफट खाने की आदत हो, तो आपको फ्री में ये बर्गर खाने को मिल सकता है. अगर आपकी भी ऐसी आदत है तो आप इसे झटपट खाकर अपने पैसे बचा सकते हैं और स्वाद से भरे इस गोल्ड बर्गर का मजा ले सकते हैं.
ये देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर इस बर्गर का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें शेफ बाबाजी कह रहे हैं कि अगर कोई शख्स अकेले इस बर्गर को 5 मिटन के अंदर पूरा खा लेता है, तो उसके लिए ये बर्गर मुफ्त कर दिया जाएगा और इस बर्गर के लिए खर्च किए गए पैसे वापस कर दिया जाएगा.
इससे पहले भी एक ऐसा ही फूड चैलेंज वायरल हुआ था. जिसमें दिल्ली एक स्ट्रीट फूड वेंडर ने 20 मिनट में एक बड़े एग रोल को खत्म करने का चैलेंज दिया था. दुकानदार ने दावा फूडीज को चैलेंज देकर कहा था जो भी इस चैलेंज को जीतने में कामयाब होगा, उन्हें 20,000 रुपये नकद की पुरस्कार राशि मिल सकती है!


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta