जरा हटके

Viral Video: पत्नी ने छापेमारी कर की धोकेबाज पति की जमकर पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला?

Tulsi Rao
10 July 2022 11:08 AM GMT
Viral Video: पत्नी ने छापेमारी कर की धोकेबाज पति की जमकर पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला?
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Wife Beats Husband: बताया जा रहा है कि नौबस्ता थाने में तैनात कॉन्स्टेबल की पत्नी ने उसे गैर महिला के साथ लखनऊ के एक फ्लैट में रंगे हाथों पकड़ा. पत्नी ने पति की वहीं पिटाई करनी शुरू कर दी. इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया कि कॉन्स्टेबल ने उप-निरीक्षक का एक फर्जी आईडी कार्ड (Fake ID Card) भी बनवा रखा था. कॉन्स्टेबल की पहचान राजीव यादव (Rajeev Yadav) के नाम से हुई है. कॉन्स्टेबल की पत्नी का नाम विजयाराजे यादव (Vijayaraje Yadav) है.

क्या है पूरा मामला?
पत्नी ने कॉन्स्टेबल पति को एक फ्लैट में किसी महिला के साथ रंगरलिया (Romance) मनाते हुए पकड़ा, जिसके बाद पत्नी अपना आपा खो बैठी और पति की कुटाई करने लगी. इसके बाद पति-पत्नी (Husband-Wife) और दूसरी महिला के बीच बहस चलती रही. इसके अलावा पत्नी ने कॉन्स्टेबल राजीव यादव के एक फर्जीवाड़े (Forgery) का खुलासा भी किया है
फर्जी आईडी कार्ड भी हुआ वायरल
कॉन्स्टेबल पद पर तैनात राजीव यादव ने उप-निरीक्षक पद का एक फेक आईडी कार्ड भी बनवा रखा है. इसकी फोटो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है. पत्नी का आरोप है कि उप-निरीक्षक के फर्जी आईडी कार्ड से राजीव यादव एक साल से उगाही कर रहा है. पत्नी विजयराजे ने पति को रंगे हाथों पकड़ने के बाद कार्रवाई की मांग की थी लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब कार्रवाई (Action) नहीं हुई तो पत्नी डीसीपी के साउथ दफ्तर पहुंच गई.
पत्नी ने की शिकायत
पत्नी ने अपने पति की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की. वहीं इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी साउथ मनीष सोनकर (Manish Sonkar) का कहना कि कॉन्स्टेबल की पत्नी ने शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी (Marriage) करने के संबंध में शिकायत की है, जिसकी जांच ACP गोविंदनगर को सौंप दी गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta