जरा हटके

VIRAL VIDEO: अचानक सुपर फास्ट बॉलर बन गया स्पिनर, ICC के साथ क्रिकेट जगत हैरान

Gulabi
20 Dec 2021 9:06 AM GMT
VIRAL VIDEO: अचानक सुपर फास्ट बॉलर बन गया स्पिनर, ICC के साथ क्रिकेट जगत हैरान
x
सुपर फास्ट बॉलर बन गया स्पिनर,
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एडिलेट में खेला जा रहा है. मैच पर मेजबान टीम की पकड़ काफी मजबूत और वो जीत के करीब भी है. इंग्लैंड की टीम इस कोशिश में है कि किसी भी तरह से इस मैच को ड्रॉ कराया जाए. इसके लिए बटलर और वोक्स क्रीज पर खूंटा गाड़े हुए हैं. अब इस मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन द्वारा किया गया एक कारनामा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में तेज गेंदबाजी छोड़कर ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने लगे. यह नजारा उस समय देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी दूसरी पारी खेल रही थी.
ओली रॉबिन्सन बने स्पिनर

ओली रॉबिन्सन द्वारा मैच में तेज गेंदबाजी छोड़ ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है. रॉबिन्सन जब गेंदबाजी कर रहे थे उस समय ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशाने क्रीज पर टिके हुए थे. ओली रॉबिन्सन के उस ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज सिर्फ दो रन ही बना सके. ओली ने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे यही प्रतीत होता है कि वो इस तेज गेंदबाजी के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी की भी प्रैक्टिस करते रहे हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ आईसीसी ने भी ओली रॉबिन्सन की गेंदबाजी को तस्वीरों के माध्यन से अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है.
नजारा देख आईसीसी भी हैरान

ओली रॉबिन्सन की ऑफ स्पिन गेंदबादी पर क्रिकेट फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है जब किसी तेज गेंदबाज ने स्पिन गेंदबादी शुरू कर दी हो. इससे पहले भी कई गेंदबाज ऐसा करते रहे हैं. आमतौर पर यह तभी देखने में आता है कि जब तेज गेंदबाज को विकेट से मदद नहीं मिलती और विकेट स्पिन फ्रेंडली हो जाती है तब जाकर कुछ फास्ट बॉलर ऐसा कर लेते है. बता दें कि एशेज का पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया जीत चुका है और दूसरे मैच में भी उसकी पकड़ मजबूत है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta