जरा हटके

VIRAL VIDEO: आराम से सो रहा था शख्स, तभी अचानक से आ गया भालू...

Triveni
26 May 2021 8:41 AM GMT
VIRAL VIDEO: आराम से सो रहा था शख्स, तभी अचानक से आ गया भालू...
x
दुनिया में कई लोग एडवेंचर करने के लिए अलग-अलग जगहों पर जाते रहते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| दुनिया में कई लोग एडवेंचर करने के लिए अलग-अलग जगहों पर जाते रहते हैं. जिन्हें नेचर और जानवर पसंद है वो जंगल में कैंप लगाकर अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठाते हैं. लेकिन कई बार ऐसे एडवेंचर लोगों के जी का जंजाल बन जाते हैं. दरअसल इस बात से तो हम सभी वाकिफ है कि जंगल में काफी सावधानी से रहना पड़ता है, क्योंकि इंसान की जरा सी चूक उसकी जान खतरे में डाल सकती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपको भी समझ आ जाएगा कि किस तरह के लोगों को कैंपिंग पर साथ लेकर नहीं जाना चाहिए.

यह वीडियो ट्विटर यूजर @TheoShantonas ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'भालू ने आदमी को डराया, आदमी ने भालू को.' जंगल में लगे कैपिंग टेंट में एक शख्स सो रहा है. मर उसके पांव टेंट से बाहर दिख रहे हैं, जिन्हें वहां मौजूद भालू सूंघ रहा है. जैसे ही शख्स को अपने पैरों पर कुछ महसूस होता है वो झट से उन्हें अंदर खींचता है. इससे भालू डरकर वहां से तेजी से दौड़ जाता है. ये वीडियो देखने के बाद बहुत लोग उन दोस्तों की लताड़ लगा रहे हैं, जिन्होंने अपने दोस्त की मदद करने के बजाय हंसते हुए इस पूरी घटना को कैमरे में कैद किया.
यहां देखिए वीडियो-

वीडियो देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में इस तरह के एडवेंचर पर ऐसे दोस्तों का साथ आपके लिए जानलेवा हो सकता है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता ये लोग अपने दोस्त की जान की फिक्र करने की बजाय इस वीडियो को क्यों शूट कर रहे हैं. मुझे लगता है कि आपको ऐसे लोगों को अपने साथ कभी नहीं रखना चाहिए, क्योंकि इतना तय है कि ऐसे लोगों के साथ होने से आपकी मुसीबत में इजाफा जरूर हो जाएगा.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta