जरा हटके

viral video: घर के बरामदे में आया खूंखार भालू, तो महिला ने काफी समझदारी से लिया काम

Gulabi
27 Nov 2021 6:53 AM GMT
viral video: घर के बरामदे में आया खूंखार भालू, तो महिला ने काफी समझदारी से लिया काम
x
घर के बरामदे में आया खूंखार भालू
Ajab Gajab News: भालू (Bear Video Viral) बहुत ही खूंखार जानवर होता है. कई बार यह इंसानों की जान भी ले लेता है. अमेरिका के बाहरी इलाकों में रह रहे लोगों के लिए जंगली भालुओं का सामना करना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन कोई भालू (Bear Video) अगर आपके घर के अंदर घुस आए तो आपकी हालत खराब हो सकती है. दूसरी तरफ अमेरिका (America) के न्यू जर्सी (New Jersey) के सूनसान इलाके में रहने वाली एक महिला ने घर आए भालू से न सिर्फ दोस्ती की बल्कि मांसाहारी भालू (Woman Commands Bear Close Door) से अपनी बात भी मनवा ली. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो उन्होंने खुद पोस्ट किया है. घटना को उन्होंने अपने कैमरे में कैद कर यूट्यूब पर पोस्ट किया.
घर के बरामदे में आया खूंखार भालू
न्यू जर्सी के वर्नोन (Vernon) में रहने वाली सुसान केहो (Susan Kehoe) नामक महिला ने बताया कि उन्होंने अपने घर के बाहर कुछ अजीब सी आवाजें सुनीं. इसके बाद दरवाजा खोलकर वह यह देखना चाह रही थीं कि कहीं बारिश तो नहीं हो रही है. उन्होंने जब दरवाजा खोला, तो उनके सामने एक खूंखार भालू खड़ा था.
महिला ने बताया कि घर के बरामदे में काला भालू खड़ा देख पहले तो वह थोड़ी डर गई थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने जो किया उसने लोगों को खुश कर दिया. महिला ने जो किया वह देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा. दरअसल, महिला ने बेफिक्र अंदाज में भालू से कहा 'मिस्टर बियर, क्या आप कृपया मेरा दरवाजा बंद कर देंगे?' देखें वीडियो-
महिला ने भालू से बंद करवाया घर का दरवाजा
महिला ने यह बात ऐसे कही कि भालू को महिला की बात माननी पड़ी और वह घुंडी खींचकर दरवाजा बंद करने को मजबूर हो गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला के कहने पर भालू ने अपने मुंह से दरवाजे की घुंडी पकड़ी और दरवाजा पीछे खींचकर बंद करने की कोशिश करने लगा. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि महिला ने भालू से कहा, 'मिस्टर बियर, आपको दरवाजा बंद करना होगा, क्योंकि ठंडी हवा आ रही है.'
जैसे ही महिला यह बात कहती है, वैसे ही भालू दरवाजा बंद करना शुरू कर देता है, हालांकि वह पहली बार में दरवाजा पूरी तरह बंद नहीं कर पाता. इसके बाद महिला एक बार और कहती है, 'दरवाजा बंद करो, प्यारे.' इसके बाद उस खूंखार भालू ने एक बार फिर मुंह से दरवाजे की घुंडी पकड़ी और दरवाजा पूरी तरह बंद कर दिया. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta