जरा हटके

Viral video: चुपचाप कमरे में घुस आए 3 दोस्त, उसके बाद लड़के के साथ की ऐसी हरकत

Gulabi
26 Nov 2021 6:41 AM GMT
Viral video: चुपचाप कमरे में घुस आए 3 दोस्त, उसके बाद लड़के के साथ की ऐसी हरकत
x
चुपचाप कमरे में घुस आए 3 दोस्त
Dosto Ka Majak: सोशल मीडिया की दुनिया सबसे ज्यादा मजेदार होती हैं. यहां ऐसे वीडियो की भरमार है जिन्हें देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा. मगर इनमें भी कुछ वीडियो इतने यूनिक होते हैं आदमी हंसते-हंसते पेट पकड़कर बैठ जाए. अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो चार दोस्तों से जुड़ा है जिनमें तीन एक के साथ ऐसा कुछ करते हैं देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे. चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते है कि लड़का कमरे के अंदर फर्श पर रखे गद्दे पर आराम से सो रहा है. तभी तीन दोस्त चुपचाप कमरे में दाखिल हो गए और उसके साथ मस्ती करने का मन बना लिया.

देख सकते हैं कि इसमें दो दोस्तों ने सबसे पहले सो रहे लड़के के ऊपर से चादर हटा दी. इसके बाद वीडियो में जो दृश्य नजर आता है बड़ा मजेदार है. दरअसल चादर हटाते ही दोनों दोस्तों ने उसे एक झटके में हाथ पकड़कर सीधा खड़ा कर दिया और सभी जोर-जोर से हंसने लगे. वहीं खुद के साथ ऐसा होता देख लड़का एक पल के लिए हिल गया कि उसके साथ क्या हुआ. वो एक लम्हा पहले तो आराम से सो रहा था और अब सीधे खड़ा है.
वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर dhakhadmemes नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है. वीडियो को मजेदार कैप्शन भी दिया गया है. इसमें लिखा है- मैंने मम्मी से कहा कि मुझे सुबह आठ बजे उठा देना और मम्मी ने छह बजे ही उठा दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it