जरा हटके

Viral Video: नन्हे डॉगी ने आलसी सुअर को टहलने पर किया मजबूर, पूंछ पकड़कर खिंचा

Gulabi
20 Feb 2022 5:14 AM GMT
Viral Video: नन्हे डॉगी ने आलसी सुअर को टहलने पर किया मजबूर, पूंछ पकड़कर खिंचा
x
नन्हे डॉगी ने आलसी सुअर को टहलने पर किया मजबूर
आलस और फिटनेस के प्रति लापरवाही ही लोगों को मोटा बना देती है. दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जिहें फिटनेस से कोई मतलब नहीं होता है, बस वो पेटभर कर खा लेते हैं और उसके बाद आराम से सो जाते हैं. ये एक प्रमुख कारण है कि लोगों का वजन बढ़ जाता है और उसके बाद लोग तरह-तरह की बीमारियों के शिकार हो जाते हैं. इसीलिए कहा जाता है कि इंसान को फिटनेस के प्रति हमेशा जागरूक रहना चाहिए और आलस तो बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए. आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Videos) हो रहा है, जो आलस और फिटनेस से ही जुड़ा हुआ है, लेकिन यह वीडियो किसी इंसान का नहीं बल्कि डॉगी और सुअर का है. यह वीडियो देख कर यकीनन आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.
आमतौर पर कुत्ते तो बहुत फुर्तीले होते हैं और दिनभर उछल-कूद करने की ताकत रखते हैं, जबकि सुअर को उतना भागदौड़ करते नहीं देखा जाता. वो ज्यादातर खाने पर ही ध्यान रखते हैं और लोग भी उन्हें खिलाने पर ही ज्यादा ध्यान देते हैं. यहीं वजह है कि उनका वजन भी ज्यादा हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुअर खा-खाकर कितना मोटा और वजनदार हो गया है. वह एक जगह बैठा हुआ है, लेकिन एक नन्हा डॉगी उसे उठाने की कोशिश कर रहा है. डॉगी उसकी पूंछ अपने दांतों से पकड़ कर खींच रहा है और उसे उठने पर मजबूर कर रहा है. चूंकि सुअर काफी मोटा रहता है तो उसे जल्दी उठने में भी थोड़ी परेशानी होती है, लेकिन आखिरकार नन्हा डॉगी उसे उठाकर ही दम लेता है. इसके बाद दोनों वहीं पर टहलने लगते हैं.
देखें वीडियो:
यह काफी मजेदार वीडियो है, जिसे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा है, 'दोस्त ऐसा चुनो जो आपको अलाली छुड़वाकर, Fitness Goals के लिए ऐसे Push करे'. महज 9 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 9 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने भी मजाकिया लहजे में कमेंट किया है, 'अगर खुद पे भरोसा हो तो ऐसे दोस्तों को भी अलाली सिखाई जा सकती है'.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta