जरा हटके

VIRAL: बिल्ली ने जूतों में बनाया अपना आशियाना, VIDEO देख लोग बोले- 'ये आराम का मामला है'

Triveni
3 Jun 2021 2:04 AM GMT
VIRAL: बिल्ली ने जूतों में बनाया अपना आशियाना, VIDEO देख लोग बोले- ये आराम का मामला है
x
कोरोना महामारी आने के बाद से ही लोगों की दिंदगी में काफी बदलाव आए है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कोरोना महामारी आने के बाद से ही लोगों की दिंदगी में काफी बदलाव आए है. एक तरह से आप कह सकते हैं इंसान की जिंदगी पूरी तरीके से बदल चुकी है. ऐसे में ज्यादातर लोगों को तनाव (Anxiety) जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यही वजह है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसे देखने के बाद कुछ हद तक लोगों को भी मजा आता है.

दरअसल इन दिनो सोशल मीडिया पर बिल्ली से जुड़ा एक क्यूट सा बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपका भी दिन बन जाएगा. एक तरफ जहां कई यूजर्स को यह वीडियो लोगों को फनी लग रहा है तो वहीं कई लोगों को इसमे बिल्ली की गजब मेहनत भी नजर आ रही है.
ये देखिए वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली जूते में मजे से आराम कर रही है तो वहीं दूसरी बिल्ली जूते में लेटने की कोशिश कर रही है. इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. जिसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर Buitengebieden नाम के यूजर ने ट्विटर (Twitter) अकाउंट से शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इनकी मेहनत से प्यार हो गया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta