Top
जरा हटके

Video Viral: दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, बाराती कार-बाइक लेकर 4 किलोमीटर तक पीछे भागे

Rani Sahu
21 July 2021 7:05 PM GMT
Video Viral: दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, बाराती कार-बाइक लेकर 4 किलोमीटर तक पीछे भागे
x
हमारे देश में शादियों को लेकर अलग ही उत्साह और उमंग होती है. महीनों पहले से इसके लिए तैयारियां भी की जाती हैं ताकि शादी में कोई कमी ना रह जाए

हमारे देश में शादियों को लेकर अलग ही उत्साह और उमंग होती है. महीनों पहले से इसके लिए तैयारियां भी की जाती हैं ताकि शादी में कोई कमी ना रह जाए. मगर जब ऐन मौके पर रंग में भंग पड़ जाए तो जाहिर सी बात है मूड तो खराब होगा ही. ऐसा ही कुछ राजस्थान के अजमेर में हुई एक शादी में हुआ, जहां घोड़ी दूल्हे को लेकर ही भाग गई. जी हां, बारात के दौरान घोड़ी ऐसा बिदकी की सीधे घोड़े को लेकर ही दौड़ लगा दी.

राजस्थान में एक शादी के जश्न के दौरान हुई अजब घटना का गजब वीडियो सामने आया है. मामला अजमेर के नसीराबाद का है, जहां रामपुरा गांव के पास एक दूल्हे की बारात निकाली जा रही थी. तभी पटाखे की आवाज से घोड़ी बिदक गई. लोगों की भीड़ के बीच से ये घोड़ी तेजी से भागी और साथ में दूल्हे को भी भगा ले गई. दूल्हे ने उसे रोकने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुकी.
देखें वीडियो-

इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया, जिसके बाद बारातियों को जो साधन मिला उसे लेकर घोड़ी का पीछा करने निकल पड़े. करीब 4 किलोमीटर के बाद घोड़ी को रोका जा सका और दूल्हे को उतारा गया. हालांकि गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. दूल्हे को भी कोई चोट नहीं आयी, हालांकि इस घटना से उसकी तबियत जरूर खराब हो गई.

इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो देखकर कई लोग खौफ में आ गए, तो वहीं कई लोगों ने दूल्हे की हालत को लेकर भी चिंता जताई.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it