जरा हटके

VIDEO: रास्ते में मजे से आराम कर रहा था टाइगर, हाथी को देख हवा हुई टाइट, भागा दुम दबाकर

Gulabi
28 May 2021 6:50 AM GMT
VIDEO: रास्ते में मजे से आराम कर रहा था टाइगर, हाथी को देख हवा हुई टाइट, भागा दुम दबाकर
x
जंगल की दुनिया में टाइगर का अपना रौब है. यही वजह है कि ज्यादातर जानवर टाइगर के आसपास

जंगल की दुनिया में टाइगर का अपना रौब है. यही वजह है कि ज्यादातर जानवर टाइगर के आसपास से दबे पांव निकलने की फिराक में रहते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ये पता चल जाएगा चाहे टाइगर कितना भी खूंखार क्यों ने हों पर हाथी के सामने उसकी भी हवा निकल जाती है. दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखकर हर किसी को हाथी के खौफ का पता चल जाएगा.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी शेयर किया है. दीया ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि इस वीडियो के आखिर में देखिए क्या होता है, मैं उस व्यक्ति को तलाश रही हूं जिसने ये वीडियो फिल्माया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टाइगर जंगल में बड़ी मौज से बैठा है, लेकिन तभी उसी रास्ते से हाथी भी आ जाता है. हाथी को अपनी तरफ बढ़ता देख टाइगर झट से दुम दबाकर भाग जाता है.
यहां देखिए वीडियो-



हाथी से डरकर भागा टाइगर आईएफएस प्रवीण कासवान ने भी शेयर किया वीडियो

अब यही वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों ने भी तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि भले ही टाइगर जंगल का सबसे खतरनाक शिकारी हो पर हाथी जैसे बड़े जानवर के सामने उसकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जंगल के हर एक जानवर को ये बात समझ में आती है कि हाथी से पंगा लेना महंगा पड़ सकता है. इसलिए उनसे दूर रहना ही सही है.
दीया के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए आईएफएस अफसर परवीन कासवान ने लिखा, 'जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं- हाथी जंगल का असली राजा है. कोई उनके खिलाफ खड़ा होने की गुस्ताखी नहीं कर सकता.' दीया मिर्जा के ट्वीट को न्यूज लिखे जाने तक 15 हजार से अधिक व्यूज और हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta