अन्य

VIDEO: जूता चुराई के रस्म में खूब हुई छीना-झपटी, जमीन पर लेट गया दूल्हा

Gulabi
15 Jun 2021 10:13 AM GMT
VIDEO: जूता चुराई के रस्म में खूब हुई छीना-झपटी, जमीन पर लेट गया दूल्हा
x
जूता चुराई के रस्म

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें कुछ सालियां जीजाजी का जूता चुराने में लगे होते हैं. कई बार ऐसा भी देखने को मिला, जब जूता चुराने के चक्कर में जूता ही गायब हो जाता है. हालांकि यहां मामला कुछ और ही है, जूता चुराई रस्म के दौरान सालियां और साले दोनों ही जूता छीनने लगे. लेकिन दूल्हा भी कम नहीं, वह भी जूते छीनने से पहले अपने पैरों से दबा लिया.

जूते को बचाने के लिए जमीन पर लेटा दूल्हा
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले साली आकर जूते छीनने की कोशिश करते हैं और उसे रोकने के लिए दूल्हे के दोस्त और परिवार के लोग लगे होते हैं. तभी दूल्हा जमीन पर लेट जाता है और इस पर दुल्हन भी हंसने लग जाती है. जमीन पर लेटकर दूल्हा अपने जूते को बचाने का भरपूर प्रयास करता है.

जूता चुराई के रस्म में खूब हुई छीना-झपटी
इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. जूता चुराई के रस्म में सालियों का इस कदर लड़ते हुए देखना बेहद ही अजूबा जैसा है. इसे अभी तक हजारों लोगों ने पसंद किया है. इसे ट्रेंडिंग दुल्हनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दूल्हा मुझे कंजूस लगता है. पैसे बचाने के लिए देखो कैसे जमीन पर लेट गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सबसे सही तरीका... शानदार दूल्हे राजा.'
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it