जरा हटके

VIDEO: साड़ी पहनकर प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी, फिर ऐसे खुली पोल

Gulabi
4 Jun 2021 1:22 PM GMT
VIDEO: साड़ी पहनकर प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी, फिर ऐसे खुली पोल
x
कुछ लोग प्यार में इस कदर पागल हो जाते हैं कि अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए किसी भी हद तक

कुछ लोग प्यार में इस कदर पागल हो जाते हैं कि अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. खासकर अगर प्रेमी (Boyfriend) या प्रेमिका (Girlfriend) में से किसी की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ किसी और के साथ हो रही हो तो फिर क्या कहना? शादी को रोकने के लिए प्रेमी या प्रेमिका कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां अपनी प्रेमिका की शादी में उसका प्रेमी साड़ी पहनकर महिलाओं की तरह तैयार होकर पहुंच गया. साड़ी पहनकर प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंच तो गया, लेकिन मेहमानों की की नजरों से नहीं बच सका और भरी महफिल में उसकी पोल खुल गई. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अपनी प्रेमिका के घर पहुंचने के लिए प्रेमी ने अपने सिर पर महिलाओं जैसे नकली बाल लगाए, साड़ी पहनी और महिला की तरह मेकअप करके तैयार हो गया. यहां तक कि उसने अपने कंधे पर एक स्लिंग बैग भी लटका लिया. महिला की तरह सज-धज कर प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा, जहां उसकी शादी हो रही थी. वहां उसने लोगों से दुल्हन से मिलने का अनुरोध किया, लेकिन मेहनामों को उसके हावभाव पर शक हुआ, जिसके बाद उसकी पोल खुल गई.
देखें वीडियो-

मेहनामों को यह जल्द ही पता चल गया कि साड़ी में कोई महिला नहीं, बल्कि एक पुरुष है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे साड़ी में शख्स मेहमानों के बीच घिरा हुआ है. पकड़े जाने के बाद प्रेमी अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रहा है. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, पकड़े जाने पर शख्स अपने दो दोस्तों के साथ मौके से फरार हो गया, जो दुल्हन के घर के बाहर इंतजार कर रहे थे.
बहरहाल, बताया जा रहा है कि प्रेमिका के घर महिला बनकर पहुंचे प्रेमी का आखिर क्या मकसद था, इसका पता नहीं चल सका है. डीएनए रिपोर्ट में कहा गया है कि व्यक्ति के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. हालांकि यह कोई ऐसा पहला मामला नहीं है. इससे पहले हाल ही में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लॉकडाउन के दौरान यात्रा करने के लिए जिलाधिकारी होने का नाटक किया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta