जरा हटके

VIDEO: मगरमच्छ को लड़की ने यूं लगाया गले, सोशल मीडिया यूज़र्स हुए भौचक्के

Gulabi
18 Nov 2021 6:02 AM GMT
VIDEO: मगरमच्छ को लड़की ने यूं लगाया गले, सोशल मीडिया यूज़र्स हुए भौचक्के
x
मगरमच्छ को लड़की ने यूं लगाया गले
Viral Video: क्या आपने कभी रेप्टाइल को गले लगाया है? शायद ही कोई ऐसा करना चाहेगा, क्योंकि लोग रेप्टाइल से दूर ही भागना पसंद करते हैं. किसी भी नदी में मगरमच्छ के होने की जानकारी मिल जाए तो लोग उस जगह पर जाने से डरते हैं. हालांकि, एक ऐसा चिड़ियाघर है, जहां पालतू मगरमच्छ रखे गए हैं. इतना ही नहीं, सबसे हैरानी वाली बात यह है कि लोग उस मगरमच्छ के साथ बच्चों की तरह खेलते हैं. करीब साढ़े आठ फुट के मगरमच्छ को एक महिला ने गले लगा लिया. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.
मगरमच्छ को लड़की ने यूं लगाया गले
चिड़ियाघर में मौजूद जूकीपर के ऊपर जब मगरमच्छ दिखाई दिया तो उसके कलीग ने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इस बड़े रेप्टाइल और महिला का वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर यह कहा जा सकता है कि महिला ने अपनी जान पूरी तरह से मगरमच्छ के हवाले कर दिया, क्योंकि इस दौरान मगरमच्छ उस पर हमला भी कर सकता था. बताते चले कि चिड़ियाघर के लोग इस मगरमच्छ को डार्थ गेटोर (Darth Gator) नाम से बुलाते हैं.
लड़की ने मगरमच्छ के बारे में दिया ये परिचय

करीब 200 पाउंड का मगरमच्छ जूकीपर जूलियट ब्रेवर के ऊपर चढ़ जाता है. हालांकि, इस दौरान जूलियट को कोई समस्या नहीं हुई. वह हंसती रही और जैसे ही मगरमच्छ उसके ऊपर से हटा तो उसने राहत की सांस ली. जूलियट ने व्यूअर्स को डार्थ का परिचय देते हुए कहा, 'यह डार्थ है, मेरे पास उसके पूरे जीवन काल की तस्वीरें हैं, लेकिन वह इस बार मुझसे मिल पाया.' जब वह मगरमच्छ के नीचे लेटी हुई थी तो उसने कहा, 'जब मैंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने कहा 'नहीं'.' वीडियो में एक मजेदार वाकया भी हुआ, जब लड़की के ऊपर मगरमच्छ बैठा हुआ था तो उसे यूरिन भी किया. इस वीडियो को thereptilezoo ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta