जरा हटके

VIDEO: वॉशिंग स्टेशन में महिला का हाल हुआ बेहाल, लोटपोट होकर गिरी

Gulabi
10 Jan 2022 2:06 PM GMT
VIDEO: वॉशिंग स्टेशन में महिला का हाल हुआ बेहाल, लोटपोट होकर गिरी
x
'इंटरनेट की दुनिया' में फेमस होने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स क्या कुछ नहीं करते
'इंटरनेट की दुनिया' में फेमस होने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स क्या कुछ नहीं करते. इसी जुगत में हर कोई अपनी तरह का अनूठा वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया के यूट्यूब, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर करता रहता है. लेकिन कई मर्तबा कुछ लोग बिना कुछ किए ही सोशल मीडिया (Social Media) पर छा जाते हैं. अब इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. महिला के साथ जो कुछ भी होता है, उसे देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और लोटपोट भी हो रहे हैं. हालांकि, ज्यादातर लोगों को यह वीडियो काफी फनी (Funny Video) लगा है.
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो किसी कार वॉशिंग स्टेशन में शूट किया हुआ मालूम पड़ता है. जहां एक महिला हाथ में जेट पाइप लिए खड़ी दिखाई देती है. आप देख सकते हैं कि पाइप से कितना फोर्स में पानी बाहर निकलता है. इसी दौरान महिला उसे संभाल नहीं पाती और हवा में इधर-उधर गोते लगाने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे और आपकी हंसी छूट पड़ेगी. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.
देखिए कैसे महिला को पाइप ने किया परेशान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी चालू होते ही महिला खुद पर से कंट्रोल खो बैठती है. इसके बाद पानी का फोर्स उसे यहां से वहां पटकने लगता है. महिला इस दौरान पाइप को बिल्कुल नहीं छोड़ती और उसके साथ ही कभी गोल-गोल तो कभी पीठ के बल गिरकर घूमने लगती है.
इस बेहद ही फनी वीडियो को hepgul5 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 7 जनवरी को शेयर हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार फनी रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि समझ में नहीं आ रहा है कि लड़की पाइप का इस्तेमाल कर रही है या पाइप उसके साथ खेल रहा है.
वहीं, कुछ यूजर्स ने लड़की को लेकर चिंता भी जताई है. एक यूजर का कहना है कि वह लगभग 40 सेकंड तक पाइप से परेशान रही. इस दौरान उसे चोट भी आई होगी, लेकिन लाइक और कमेंट के चक्कर में वीडियो शूट करने वाले ने उसकी मदद नहीं की. इसी तरह कुछ और यूजर्स ने भी ऐसा ही कहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta