जरा हटके

VIDEO: अचानक धंसी पार्किंग के पास की जगह, हुआ विशालकाय गड्ढा, एक-एक करके नीचे गिरने लगी गाड़ियां

Gulabi
10 Jun 2021 4:30 PM GMT
VIDEO: अचानक धंसी पार्किंग के पास की जगह, हुआ विशालकाय गड्ढा, एक-एक करके नीचे गिरने लगी गाड़ियां
x
अचानक धंसी पार्किंग के पास की जगह

यरुशलम (Jerusalem) में शारे जेडेक मेडिकल सेंटर (Shaare Zedek Medical Center) की पार्किंग में एक विशालकाय गड्ढा (Sinkhole) बन गया. इस दौरान इसने आस-पास खड़ी तीन कारों को भी अपनी चपेट में ले लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं पार्किंग लॉट की तस्वीरें और वीडियो से पता चला कि ये गड्ढा अचानक ही बन गया. इसके बाद इसके चारों की दीवारें गिर गईं और तीन कारें इस गड्ढे में समा गईं. आनन-फानन में बचाव दल वहां पहुंचा, लेकिन इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ.


टाइम्स ऑफ इजरायल की खबर के मुताबिक, इस गड्ढे के पास एक सुरंग का निर्माण चल रहा था, जो अस्पताल और पार्किंग लॉट के नीचे से गुजर रही थी. ये माना जा रहा है कि सुरंग आंशिक रूप से ढह गई, जिसकी वजह से ये गड्ढा बन गया. हालांकि, हाल ही में सैकड़ों वाहनों की क्षमता वाला एक नया पार्किंग स्थल खोला गया. लेकिन ऐसा लगता है कि ये गड्ढा पुराने पार्किंग क्षेत्र में बना है. दमकल और बचाव दल ने बताया कि गड्ढे के सामने आते ही सात फायर ट्रक मौके पर पहुंचे.

देखें Video:


इस बात की जांच की गई कि कहीं कोई इसमें गिर तो नहीं गया है, लेकिन खुदकिस्मती से ऐसा कुछ नहीं था. फिलहाल लोगों को इस गड्ढे से दूर रहने को कहा गया है और बचाव दल एवं पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. साथ ही इस इलाके में खड़ी बाकी की कारों को हटाने को भी कहा गया है. इससे पहले, मेक्सिको के पुएब्ला राज्य के सांता मारिया जाकाटेपेककस्बे में एक विशालकाय गड्ढा (Sinkhole) बन गया था. इस गड्ढे का दायरा 60 मीटर में फैला हुआ था. बताया गया कि इस गड्ढे की गहराई 20 मीटर थी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta