जरा हटके

VIDEO: भाभी ने यूं मचाया धमाका, देवरों के उड़े होश

Gulabi
14 Oct 2021 12:00 PM GMT
VIDEO: भाभी ने यूं मचाया धमाका, देवरों के उड़े होश
x
देवर और भाभी के बीच की बॉन्डिंग बेहद ही निराली होती है

देवर और भाभी के बीच की बॉन्डिंग बेहद ही निराली होती है. भाभी अपने देवर को बिल्कुल दोस्त जैसा समझती है. मां-बेटे और भाई-बहन जैसे वाले इस रिश्ते में नोंक-झोंक और खट्टी-मीठी बातचीत देखने को मिलती है. जब शादी तय हो जाती है तो भाभी अपने देवर संग मस्ती-मजाक करना बिल्कुल नहीं भूलते. कई बार तो शादी पर दोनों मिलकर अपने रिश्तेदारों को सरप्राइज दे डालते हैं. इस दौरान देवर और भाभी के बीच गजब केमिस्ट्री देखी जाती है.


भाभी ने यूं मचाया धमाका, देवरों के उड़े होश
जी हां, देवर और भाभी अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में जरूर कामयाब होते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब भाभी ने अपने कई देवरों के साथ स्टेज पर धांसू परफॉर्मेंस दी. भाभी ने अपने देवरों के साथ स्टेज पर धमाकेदार अंदाज में डांस किया. स्टेज पर भाभी सबसे पीछे खड़ी होती हैं और देवर आगे लाइन में खड़ी होती हैं. देवर आगे से जैसे-जैसे हटना शुरू करते हैं, भाभी को देखने के लिए मेहमानों में उत्सुकुता बढ़ जाती है. आखिर में जब भाभी सामने आती हैं तो देवरों के तोते ही उड़ जाते हैं.


देवरों और भाभी के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री
भाभी अपने शानदार अंदाज में कैटवॉक करती हुई स्टेज के आगे की ओर आती हैं और फिर झूमकर नाचना शुरू कर देती हैं. देवरों संग डांस करने वाली भाभी का अंदाज बेहद निराला होता है. देवरों और भाभी के बीच की केमिस्ट्री धांसू देखी गई. करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में आपको पलक तक झपकाने का मौका नहीं मिलेगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर सेफाली नारंग (Shefali Narang) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it