जरा हटके

VIDEO: लोगों ने किया कोरोना की तीसरी लहर का स्वागत, जमकर मना रहे जश्न

Gulabi
22 May 2021 5:34 AM GMT
VIDEO: लोगों ने किया कोरोना की तीसरी लहर का स्वागत, जमकर मना रहे जश्न
x
कोरोना की तीसरी लहर का भव्य स्वागत

इस पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है. आलम ये है कि यह महामारी लगातार बढ़ती जा रही है. खासकर, कोरोना की दूसरी लहर के कारण हर दिन लाखों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं और हजारों लोगों की जान जा रही है. लिहाजा, लोगों से काफी सावधानी बरतने की अपील की जा रही है. सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क जैसे नियमों को सख्ती से पालन करने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद तो मानो ऐसा लग रहा है जैसे लोग कोरोना की तीसरी लहर का 'भव्य स्वागत' कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर मजे ले रहे हैं.


कोरोना संकट को देखते हुए लोगों से भीड़ ना लगाने की अपील की जा रही है. क्योंकि, इससे वायरस के फैलने का खतरा ज्यादा रहता है. लेकिन, इन लोगों को देखकर तो मानो ऐसा लगता है जैसे इनके लिए तो कोरोना है ही नहीं. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं डीजे की धुन पर काफी संख्या में लोग एक साथ जमा होकर मस्ती में डांस कर रहे हैं. जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया. तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…

'हैरान करने वाला वीडियो'
इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी 'Praveen Angusamy' ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' रेड कारपेट पर कोरोना की तीसरी लहर का ये लोग स्वागत कर रहे हैं'. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को दो हजार लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो पर मजे लेते हुए लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ' वाह क्या सीन है!!! वाह क्या सीन है!!'. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ' ये तो डेथ डांस है'. आइए, देखते हैं लोगों का क्या कहना है?
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta