Top
जरा हटके

ट्विटर पर छाया अनोखी शादी का वीडियो, इंसानों के बजाय पशु-पक्षियों को दी गई दावत

Gulabi
10 Jun 2021 4:58 PM GMT
ट्विटर पर छाया अनोखी शादी का वीडियो, इंसानों के बजाय पशु-पक्षियों को दी गई दावत
x
अनोखी शादी

भारतीय शादियां (Indian Wedding) अपनी शोबाजी (Showbaazi) के लिए मशहूर हैं. ज्यादातर शादियों में हैसियत से बढ़कर खर्च करने जैसी चीजें देखी जाती हैं. कहीं-कहीं दहेज (Dowry Practice) लेने-देने की परंपरा भी होती है. हालांकि नेल्लोर (Nellore) में हुई एक शादी (Unique Wedding) ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. कोविड काल (Coronavirus) में हुई इस बेहद अनूठी शादी (Unique Wedding) का एक वीडियो (Viral Video) मशहूर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Businessman Harsh Goenka) ने शेयर की है.


चौंका देगी मेहमानों की लिस्ट
यह शादी अपने मेहमानों की वजह से काफी खास और अनूठी (Unique Wedding) बन गई है. दरअसल, यहां इंसानों के बजाय पशु-पक्षियों को इनवाइट (Wedding Invite) किया गया था. उनके खाने-पीने यानी अनूठी दावत की भी पूरी तैयारी की गई थी. सुर्खियों में छाई हुई इस शादी में गाय, भैंस, बंदर आदि को बुलाया गया था. उनके लिए फल, रोटी और चारे आदि की व्यवस्था की गई थी. यह शादी निखिल और रक्षा की थी, जो सभी के लिए यादगार बन गई है.


1 मिनट के वीडियो ने छू लिया दिल
मशहूर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Businessman Harsh Goenka) ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नेल्लोर की एक गौशाला में शादी का आयोजन किया गया था. यहां सिर्फ जानवरों के खान-पान की व्यवस्था थी. पशु-पक्षियों से साइलेंट आशीर्वाद लेने के लिए कितना नायाब तरीका ढूंढा गया. इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 587 यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है और 3 हजार से ज्यादा ने लाइक भी किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it