जरा हटके

ट्विटर पर वायरल हुआ इस क्यूट बच्ची का वीडियो, नशे की बात पर रखी अपनी राय

Gulabi
9 Jun 2021 10:14 AM GMT
ट्विटर पर वायरल हुआ इस क्यूट बच्ची का वीडियो, नशे की बात पर रखी अपनी राय
x
पढ़ाई से जी चुराने वाले बच्चों के लिए ऑनलाइन एजुकेशन (Online Education) किसी वरदान से कम नहीं है

पढ़ाई से जी चुराने वाले बच्चों के लिए ऑनलाइन एजुकेशन (Online Education) किसी वरदान से कम नहीं है. डिजिटली पढ़ाई (Digital Education) करने से वे टीचर्स की डांट और शिकायत से काफी हद तक बच जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्ची का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में छोटी सी बच्ची अपनी जिंदगी के सबसे बड़े नशे (Intoxication) के बारे में बता रही है. इसकी बात सुनकर आप बिल्कुल हैरान रह जाएंगे.

बच्ची के जवाब ने जीता दिल
इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में एक छोटी सी बच्ची नजर आ रही है. वीडियो में बच्ची से पूछा जाता है कि सबसे ज्यादा नशा (Intoxication Secret) किस चीज में होता है? बच्ची बिना पलक झपकाए तुरंत जवाब देती है. इसका जवाब सुनकर कोई भी हैरान रह सकता है. किसी को उम्मीद भी नहीं होगी कि इतनी छोटी बच्ची को न सिर्फ नशे की जानकारी है. बल्कि यह भी जानती है कि सबसे ज्यादा नशा होता किस चीज में है. बच्ची ने नशे वाले सवाल पर जवाब दिया- किताब यानी बच्ची की मानें तो किताबों में सबसे ज्यादा नशा होता है.

बच्ची ने कैसे बनाई अपनी राय
अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी छोटी सी बच्ची ने किताबों को लेकर अपने मन में ऐसी राय कैसे बना ली. दरअसल, इस बच्ची का कहना है कि किताबें हाथ में लेते ही उसे नींद आने लग जाती है. बच्ची ने जवाब देकर न सिर्फ अपनी राय रखी है, बल्कि उसकी वजह भी बता दी है. 9 सेकंड के इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta