जरा हटके

राहुल द्रविड़ का वायरल हुआ वीडियो, बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने किया शेयर, देखें क्या है खास?

Gulabi
23 Oct 2021 12:41 PM GMT
राहुल द्रविड़ का वायरल हुआ वीडियो, बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने किया शेयर, देखें क्या है खास?
x
बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने किया शेयर

देश के जाने माने उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. बता दें कि गोयनका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे जब भी अपने किसी सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं, वह फौरन वायरल हो जाती है. बिजनेसमैन गोयनका ने राहुल द्रविड़ का जो वीडियो शेयर किया है, वह 2014 का है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


वायरल वीडियो में राहुल द्रविड़, क्रिकेटर प्रवीण तांबे के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि तब द्रविड़ IPL में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे. वीडियो में द्रविड़ कह रहे हैं, हमें एक लेग स्पिनर की तलाश थी, जो राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल सके. उस वक्त 41 साल के प्रवीण तांबे नेट प्रैक्टिस करने के लिए आते थे. तब एक युवा प्लेयर ने मुझसे पूछा कि ये अंकल कौन हैं? राहुल द्रविड़ के मुताबिक, तांबे के अनुभव और उनके सीखने की ललक को देखते हुए उन्होंने उन्हें टीम में शामिल करने का फैसला लिया था. लेकिन उनके इस फैसले पर काफी लोगों ने सवाल उठाए थे. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.


ट्विटर पर कुछ ही मिनट पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अब तक 14 सौ से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं, जबकि तीन सौ से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को रिट्वीट किया है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये स्टोरी जितनी इंस्पायरिंग है, उससे भी कहीं ज्यादा इसे बताने वाले इंस्पायरिंग हैं.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, अपने सपने को पूरा करने के लिए उम्र की कोई नहीं होती. 'द वॉल' मेरे पसंदीदा में से एक हैं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, जब खुद 'द ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया' प्रवीण तांबे के बारे में बता रहे हैं, तो फिर तांबे के पैशन के लिए सैल्यूट बनता है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta