मेघालय

सोशल मीडिया पर छाया मेघालय के सीएम का वीडियो, रॉक बैंड के साथ गाया गाना

Gulabi
20 Oct 2021 5:32 AM GMT
सोशल मीडिया पर छाया मेघालय के सीएम का वीडियो, रॉक बैंड के साथ गाया गाना
x
इंटरनेट की दुनिया में आए दिनों कोई न कोई वीडियो ऐसा आ ही जाता है, जो कि

इंटरनेट की दुनिया में आए दिनों कोई न कोई वीडियो ऐसा आ ही जाता है, जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा (Conrad Sangma) का एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. इसे देखने के बाद सोशल मीडिया की जनता कॉनराड संगमा की फैन हो गई. इस क्लिप में मुख्यमंत्री संगमा सिंगर कैनेडियन गिटारिस्ट ब्रायन एडम्स (Bryan Adams) का 'समर ऑफ 69' (Summer of 69) गाते नजर आ रहे हैं.


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @NortheastToday ने नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उनके मुताबिक, मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा (Conrad Sangma) ने ईटानगर के लिए ब्रायन एडम्स का 'समर ऑफ 69' गाया. अब उनका ये वीडियो लोगों का खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा कि ये वाकई बहुत मजेदार वीडियो है. हालांकि मूल रूप से यह वीडियो Sangeeta Barooah Pisharoty की वॉल से लिया गया है.
यहां देखिए वीडियो-


इस वायरल वीडियो में सीएम साहब सफेद कमीज और चश्मा लगाए स्टेज पर खड़े हैं. वहीं उनके पीछे पूरा बैंड नजर आ रहा है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जैसे ही मुख्यमंत्री 'समर ऑफ 69' गाना शुरू करते हैं, वैसे ही पूरा माहौल गजब हो जाता है. वैसा शायद ही कभी किसी मुख्यमंत्री को रॉक बैंड के साथ परफॉर्म करते देखा है? इसलिए ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया लोगों ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने बाद लिखा कि सच में ऐसे नजारें नार्थ ईस्ट में ही देखने को मिल सकते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से ऐसे वीडियो में सीएम का नजर आना बताता है कि वो भी आम लोगों जैसी ख्वाहिशें रखते हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को लोगों ने अपने अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it