जरा हटके

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का वीडियो वायरल, भैंसों को तालाब में नहलाने ले गई थीं सपना चौधरी

Tulsi Rao
18 Feb 2022 9:24 AM GMT
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का वीडियो वायरल, भैंसों को तालाब में नहलाने ले गई थीं सपना चौधरी
x
इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जहां सपना को पूरी दुनिया जानती है, वहीं उनकी भैंसें उन्हें पहचानती भी नहीं हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Sapna Choudhary buffalo Video: सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता है. हरियाणा की जानी मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया में भी काफी पॉपुलैरिटी मली है. उन्हें लोग प्यार से हरियाणवी क्वीन बुलाते हैं. आज सपना के गाने विदेशों में भी बजते हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जहां सपना को पूरी दुनिया जानती है, वहीं उनकी भैंसें उन्हें पहचानती भी नहीं हैं.

सपना चौधरी का वीडियो वायरल
इंटरनेट पर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने पति वीर साहू के साथ अपनी भैंसों को तालाब में नहलाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरियाणवी क्वीन तालाब के किनारे बैठकर अपने भैंसो को नहला रही हैं. इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि तालाब के किनारे बैठकर सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू अपनी भैंसों को नहला रहे हैं. इस दौरान सपना चौधरी अपनी भैंसों को अपने पास बुलाती दिखाई दे रही हैं. सपना अपनी भैंसों का नाम लेकर अपने पास बुलाती हैं, लेकिन उनमें से एक भी भैंस सपना चौधरी के पास नहीं आती है. इसके बाद सपना चौधरी गुस्सा हो जाती हैं. वह अपनी भैंसो से कहती हैं कि मैं तुम्हारी कुछ लगती हूं की नहीं? देखें वीडियो-
भैंसों पर गुस्सा हो जाती हैं सपना
वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना इसके आगे अपने पति का नाम लेकर भैंसों से कहती हैं कि क्या सिर्फ वीर साहू ही तुम्हारा कुछ लगता है. इसके बाद देखा जा सकता है कि उनके पति वीर उन भैंसो को अपने पास बुलाते हैं. इसके बाद भैंसें दौड़ी-दौड़ी उनके पति के पास चली जाती हैं. सोचने की बात है कि जहां सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, वहीं सपना की भैंसें उनको भाव भी नहीं देती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta