Top
जरा हटके

सोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्ली का वीडियो हुआ वायरल, निकालने लगा डरावनी आवाजें

Triveni
4 May 2021 6:26 AM GMT
सोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्ली का वीडियो हुआ वायरल, निकालने लगा डरावनी आवाजें
x
सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते और बिल्ली का वीडियो (Dog-Cat Video) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते और बिल्ली का वीडियो (Dog-Cat Video) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. महिला ने बिल्ली को प्यार से सहलाया, तो पास में ही बैठा कुत्ता गुस्सा गया. उसको गुस्सा इसलिए आया क्योंकि उसको छोड़ महिला बिल्ली पर ध्यान दे रही थी. रूस की एलेना शत्रेबएवा द्वारा फिल्माए गए इस वीडियो में उनके दो पालतू जानवरों को दिखाया गया है. एक बिल्ली और एक चिहुआहुआ कुत्ता - एक साथ एक बिस्तर पर बैठे हुए हैं. जब शत्रेबएवा ने बिल्ली को सहलाना शुरू किया तो कु्त्ता गुस्सा गया और डरावनी आवाजें निकालने लगा.

27 सेकंड का वीडियो डॉग लवर्स को काफी पसंद आ रहा है. एलेना शत्रेबएवा ने बिल्ली को छुआ, तो गुस्सा महिला को घूरकर देखने लगा. उसने फिर ऐसा किया तो वो गुर्राने लगा. जब भी महिला बिल्ली की तरफ हाथ करती, तो वो डरावनी आवाजें निकालने लगता.
देखें Video:
इस वीडियो को यूट्यूब पर हजारों बार देखा गया है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने कुत्ते की इस हरकत को काफी क्यूट बताया है. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'चिहुआहुआ ईर्ष्या के लिए कुख्यात हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे वो बिल्ली की रक्षा कर रहा हो. दिखने में काफी क्यूट लग रहा है.'
यह ऐसा पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले 2019 में एक वीडियो वायरल हुआ था. जहां गोल्डन रिट्रीवर को खिलौने से जलन हो रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it