जरा हटके

बिल्ली और कुत्ते के शो का वीडियो वायरल, दिखाएं गजब के करतब

Janta Se Rishta Admin
13 Jan 2022 4:48 AM GMT
बिल्ली और कुत्ते के शो का वीडियो वायरल, दिखाएं गजब के करतब
x

वायरल वीडियो। कुत्ते और बिल्ली जितने करतबबाज होते हैं, उतना शायद ही कोई और जानवर होता है. ये इंसानों के बेहद करीब भी रहते हैं. कुत्तों को तो वैसे इंसानों के प्रति काफी वफादार माना जाता है और बिल्लियां भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं. आपने देखा होगा कि अक्सर लोग कुत्ते और बिल्ली दोनों को एक साथ पालते हैं, यहीं वजह है कि इनके बीच दोस्ती भी देखने को मिलती है. वैसे तो इन दोनों ही जानवरों को एक-दूसरे का जानी-दुश्मन माना जाता है, लेकिन इंसानों की वजह से ही इनके बीच दोस्ती भी हो गई है. सोशल मीडिया पर वैसे कुत्ते और बिल्ली (Dog & Cat) से जुड़े तमाम तरह के वीडियो अक्सर वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, जिनमें से कुछ हंसाते-गुदगुदाते हैं तो कुछ हैरान भी करते हैं. आजकल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्ली और कुत्ता गजब के करतब दिखाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली खंभों के ऊपर तेजी से दौड़ते हुए करतब दिखा रही है, उसके बाद वह पतली सी सीढ़ी जैसी ईंट पर चढ़कर ऊपर एक छेद से घर के अंदर घुस जाती है, जबकि एक दूसरी बिल्ली वहीं बगल वाले छेद से निकल कर बाहर आती है और एक पानी की टंकी के अंदर कूद जाती है. वह जैसे ही अंदर कूदती है, उसमें से एक कुत्ता बाहर निकलता है और दौड़ते हुए एक दरवाजे से अंदर चला जाता है. उसके अंदर जाते ही एक बिल्ली दूसरी जगह से निकल कर बाहर आ जाती है.

कुत्तों और बिल्लियों का ये करतब काफी देर तक चलता रहता है. वहीं, कुछ लोग आराम से सीढ़ियों पर बैठकर इस नजारे को देख रहे होते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को @buitengebieden_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'देखना बंद नहीं कर सकते'.

महज 1 मिनट के इस वीडियो को अब तक 4 लाख 87 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 21 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, कई लोगों ने वीडियो देख कर मजेदार और शानदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'यह मेरा अब तक का पसंदीदा चेज सीन है', जबकि एक अन्य यूजर ने वीडियो की तारीफ करते हुए कमेंट किया है, 'ये लाजबाव है'.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta