जरा हटके

सड़क पर हाहाकारी डांस करती महिला का वीडियो हुआ वायरल

Gulabi
3 March 2022 6:17 AM GMT
सड़क पर हाहाकारी डांस करती महिला का वीडियो हुआ वायरल
x
महिला का वीडियो हुआ वायरल
'सोशल मीडिया की दुनिया' में कब क्या वायरल (Viral Video) हो जाए, इसके बारे में अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. यहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहता है. इनमें कुछ वीडियो को देखने के बाद आपको हैरानी होती है और आप सोच में पड़ जाते हैं, तो कुछ इतने फनी (Funny video) होते हैं कि आप हंस-हंस लोटपोट होने लगते हैं. इतना ही नहीं, आप उसे अपने दोस्तों के बीच भी शेयर करना पसंद करते हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस (Woman dance video) वीडियो ने खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. महिला ने ऐसा हाहाकारी डांस दिखाया कि सोशल मीडिया यूजर्स बोले- 'लगता है ये नागिन आज नागमणि लेकर ही मानेगी.'
वायरल हुआ ये वीडियो किसी गांव का है. जहां घर के बाहर सड़क पर एक महिला कमर मटका-मटकाकर नाच रही है. इस दौरान आसपास बैठे लोग हंसते और मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं, जबकि कुछ लोग इस नजारे को मोबाइल में कैद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोक लाज के चलते घरवाले महिला को रोकने की भरपूर कोशिश करते हैं, लेकिन महिला है कि रुकने का नाम नहीं ले रही. वह बस नाचती रहती है. इस दौरान एक शख्स, जो शायद महिला का पति हो वह भी उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहता है. तो आइए देखते हैं ये मजेदार वीडियो.
यहां देखिए महिला का हाहाकारी डांस वीडियो

महिला का ये हाहाकारी डांस वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले शेयर किया गया है. यह लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक 1 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अधिकाश यूजर्स ने फनी रिएक्शन दिया है.
एक यूजर ने लिखा है, 'लगता है ये नागिन नागमणि लेकर ही मानेगी आज.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ऑफलाइन एग्जाम कैंसिल होने की खुशी.' इस तरह एक अन्य यूजर ने फनी रिएक्शन देते हुए लिखा है, दो पेग लगाने के बाद जो हाल होता है, ये ठीक वैसा ही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta