जरा हटके

VIDEO: ब्रेक हुआ फेल, तो ट्रक ड्राइवर ने लोगों की जान बचाने के लिए की 3km तक रिवर्स ड्राइविंग

Gulabi
28 May 2021 2:09 PM GMT
VIDEO: ब्रेक हुआ फेल, तो ट्रक ड्राइवर ने लोगों की जान बचाने के लिए की 3km तक रिवर्स ड्राइविंग
x
3km तक रिवर्स ड्राइविंग

अगर बीच रास्ते आपकी गाड़ी के ब्रेक फेल हो जाएं तो आप क्या कीजिएगा? सवाल बड़ा अटपटा लेकिन ज्यादातर लोग यही कहेंगे कि ऐसे केस में एक्सीडेंट होने के चांस ज्यादा है और कई लोग ये भी कह सकते हैं कि अगर ड्राइवर के पास अच्छा-खासा अनुभव हो तो वह अपने साथ-साथ दूसरे की जान भी बड़ी आसानी से बचा सकता है. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के सामने आया है. जिसे देखने के बाद एक पल को आप भी चौक जाएंगे.

मामला महाराष्ट्र के जालना-सिलोद रोड का बताया जा रहा है. यहां एक ट्रक ड्राइवर ने रिवर्स गियर में लगभग तीन किलोमीटर तक ट्रक चलाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वाहन का ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक को रिवर्स में चलाया गया.
ये देखिए वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक ट्रक रिवर्स गियर में घूम रही है. इसके साथ ही कुछ बाइकर्स ट्रक को घेर रखा है और रास्ता दिखाने में मदद कर रहे हैं और जबकी दूसरे अन्य मोटर चालकों को स्थिति के बारे में चेतावनी देकर ट्रैफिक को साफ करने में मदद करते हैं. अंत में ट्रक को एक खुले खेत की ओर ले जाते हैं और फिर ट्रक को नियंत्रण में करने के लिए खेत की खुरदरी सतह पर चालक ने ट्रक को धीमा कर दिया. जिसके बाद मामला कंट्रोल में आ जाता है.
इस खौफनाक वीडियो को खबर लिखे जाने तक चार हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ कई यूजर्स ने जाबाज ट्रक ड्राइवर और बाइकर्स की तारिफ की है. एक यूजर ने लिखा, ' ड्राइवर और बाइकर्स को सैल्यूट, दूसरे ने लिखा कि ट्रक ड्राइवर की हिम्मत के बारे में क्या ही कहने! अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta