जरा हटके

VIDEO: किंग कोबरा और मुर्गी के बीच जमकर हुई झगड़े, बच्चों को बचाने के लिए मां ने किया कुछ ऐसा...

Triveni
30 May 2021 5:22 AM GMT
VIDEO: किंग कोबरा और मुर्गी के बीच जमकर हुई झगड़े,  बच्चों को बचाने के लिए मां ने किया कुछ ऐसा...
x
मां तो मां होती है चाहे इंसानों की हो, पक्षियों की हो या जानवरों की अपने बच्चों को बचाने के लिए हर तकलीफ आंधी तूफ़ान से लड़ जाती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| मां तो मां होती है चाहे इंसानों की हो, पक्षियों की हो या जानवरों की अपने बच्चों को बचाने के लिए हर तकलीफ आंधी तूफ़ान से लड़ जाती है. तो फिर एक सांप क्या चीज है. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मां मुर्गी और तीन जहरीले जानलेवा सांपों का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में तीन किंग कोबरा मुर्गी पर लगातार एक के बाद एक हमला करते जा रहे हैं, ताकि मुर्गी अपने चूजों पर से उठ जाए और सांप उन्हें खा सके. लेकिन मुर्गी तो ठहरी एक मां ही उसने तीनों सांपो का डटकर सामना किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुर्गी अपने पंख फैलाकर चूजों पर बैठी होती है, इस दौरान सबसे पहले एक सांप उस पर हमला करता है. उसके बाद दूसरा, और फिर तीसरा उसके बाद तीनों किंग कोबरा एक साथ मिलकर उस पर हमला करते हैं लेकिन मुर्गी हार नहीं मानती है और लगातार उनके हमले का जवाब देती है.

सांप भी बड़े धीट दिखाई दे रहे हैं तीनों मिलकर लगातार मुर्गी पर हमले कर रहे हैं. इस दौरान मुर्गी जगह से हिल जाती है और चूजे बाहर आ जाते हैं और सांप उन्हें झपट्टा मारकर खाने की कोशिश करते हैं. लेकिन वो किसी तरह मैनेज करती है और चूजों को फिर से अपने पंखों के नीचे छूपा लेती है. इस वीडियो को Mother माँ Against all odds कैप्शन से शेयर किया गया है.
देखें वीडियो:
मुर्गी और तीन किंग कोबरा के बीच झगड़े का यह वायरल वीडियो बड़ा ही खतरनाक दिखाई दे रहा है. किंग कोबरा सांप बहुत जहरीले और खतरनाक होते हैं ये पक्षियों के अंडों और उनके चूजों को अपना शिकार बनाते हैं, इनके जहर की कुछ बूंदों से कईयों की जान जा सकती है. इस वीडियो को देखने के बाद बहुत लोग अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि यह वीडियो किसने शूट किया और उसने मुर्गी और चूजों की मदद क्यों नहीं की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta