Top
जरा हटके

VIDEO: दीवार के बीच फंस गया कुत्ता, कुछ इस तरह महिला ने बाहर निकाला

Gulabi
22 July 2021 1:17 PM GMT
VIDEO: दीवार के बीच फंस गया कुत्ता, कुछ इस तरह महिला ने बाहर निकाला
x
कई बार गलती से कुछ लोग ऐसी जगह फंस जाते हैं, जिनका कोई विश्वास नहीं कर सकता

कई बार गलती से कुछ लोग ऐसी जगह फंस जाते हैं, जिनका कोई विश्वास नहीं कर सकता. कुछ दिन पहले ही एक महिला दो बिल्डिंग के बीच फंस गई थी, लेकिन जब लोगों ने उसकी आवाज सुनी तो उसे बचाया गया. कुछ ऐसा ही हाल ही में अमेरिका के ओहियो में देखने को मिला, लेकिन इस बार कोई लड़की नहीं बल्कि एक कुत्ता था.

दीवार के बीच फंस गया कुत्ता
जी हां, WFLA न्यूज के मुताबिक, ओहियो के सिनसिनाटी शहर में पिछले पांच दिनों से एक पालतू कुत्ता गायब था और उसकी खोजबीन जारी थी. लेकिन किसी को यह नहीं मालूम था कि वह एक गैरेज की दीवार में फंस गया है. गैरेज की दीवार में जब घर के ओनर को रोने की आवाज़ आई तो तुरंत कंप्लेन किया गया. कुत्ते के मालिक को उस वक्त सांस में सांस आई, क्योंकि वह पिछले पांच दिन से अपने पालतू कुत्ते को खोज रहा था.
गैरेज के दीवार में फंसे कुत्ते को निकाला

एक फेसबुक पोस्ट में, सिनसिनाटी फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि गर्टी (पालतू कुत्ते का नाम) के लिए शहर में जगह-जगह 'लापता पोस्टर' इस उम्मीद में लगाए गए थे कि शायद किसी ने कुछ देखा हो. थॉम्पसन हाइट्स एवेन्यू की दीवार के अंदर एक कुत्ते के फंसे होने की रिपोर्ट मिली, जिसके बाद दमकलकर्मी वहां पहुंच गए और उस कुत्ते को बचा लिया.
कुछ इस तरह बाहर आया गर्नी
अधिकारियों ने कहा कि कुत्ते को बाहर निकालने का कोई रास्ता नहीं था, इसलिए सबसे अच्छा विकल्प दीवार को तोड़ना था, जिससे गर्टी को बाहर निकलने के लिए पर्याप्त जगह मिल सके. जैसे ही कुत्ता बाहर आया तो उसे पूंछ हिलाते हुए खुश देखा गया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it