Top
जरा हटके

VIDEO: सड़क किनारे दिव्यांग बेच रहा था भुट्टा, तो पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा की जीत लिया लोगों का दिल

Gulabi
11 Jun 2021 1:34 PM GMT
VIDEO: सड़क किनारे दिव्यांग बेच रहा था भुट्टा, तो पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा की जीत लिया लोगों का दिल
x
सड़क किनारे दिव्यांग बेच रहा था भुट्टा

कहते हैं इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं. इस दुनिया में जो भी इस कथन का पालन करता है उसका जयजयकार हो जाता है. एक पुलिसकर्मी ने भी कुछ ऐसा ही किया है, जिसकी लोग प्रशंसा करते नहीं थक रहे. आखिर, हो भी क्यों नहीं? पुलिसवाले ने काम ही ऐसा किया है. सड़क किनारे भुट्टा बेचने वाले दिव्यांग की उन्होंने जिस तरह से मदद की उसे देखकर लोगों की आंखें नम हो गई हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोगों को कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी आमतौर पर कल्पना नहीं की जा सकती है. ये तो हम सब जानते हैं कोरोना काल में लोगों की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है. ऐसे में एक दिव्यांग सड़क पर भुट्टा बेचकर अपने गुजर-बसर कर रहा था. तभी एक पुलिसवाले की नजर उस दिव्यांग पर पड़ी. उससे दिव्यांग की हालत देखी नहीं गई और उन्होंने सारा भुट्टा खुद खरीद लिया. सबसे पहले आप दिल को छू लेने वाला वीडियो देखें…
दिल को छू लेने वाला वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपक दिल भी पसीज गया होगा. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी 'Sudha Ramen' ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जबकि, 21 सौ लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं. अब लोग इस पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it