Top
जरा हटके

VIDEO: बच्चों ने बनाया म्यूजिकल बैंड पार्टी, यूजर्स को पसंद आया इनका देसी अंदाज़

Gulabi
7 April 2021 10:04 AM GMT
VIDEO: बच्चों ने बनाया म्यूजिकल बैंड पार्टी, यूजर्स को पसंद आया इनका देसी अंदाज़
x
सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जाता है. ये वीडियोज इतने मजेदार और क्यूट होते है कि लोग इन्हें मोबाइल और लैपटॉप में सेव कर लेते हैं. इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है.


यूं तो आपने शादी और पार्टियों में बैंड वालों को अपनी धून पर नचाते हुए तो काफी बार देखा होगा लेकिन क्या आपने बच्चों की म्यूजिकल बैंड पार्टी बनाते हुए देखा है. अगर नहीं तो इन दिनों एक ऐसा ही वीडीयो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे बच्चे जुगाड़ के जरिए म्यूजिक बैंड बजाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये देखिए वीडियो


वीडियो में आप देख सकते है कि बच्चों का एक ग्रुप अपना म्यूजिकल बैंड बनाकर परफार्म करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको मशहूर शायर रहे राहत इंदौरी साहब का एक शेर है कि 'जुगनुओं को साथ लेकर रात रोशन कीजिए, रास्ता सूरज का देखा तो सहर हो जाएगी' जरूर याद आ जाएगा.

इस मजेदार वीडियो एक्टर अनुपम खेर ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि अब तक का सबसे अच्छा संगीत बैंड कभी ! मैं उन्हें @gmmgrammy पुरस्कार के लिए नामांकित करता हूं और उन्हें विजेता भी घोषित करता हूं! क्या आप सहमत नहीं हैं? जानकारी के लिए बता दें इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इससे प्यार हो गया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे देखने के बाद मुझे मेरे बचपन की याद आ गई है. अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it