जरा हटके

VIDEO: कीव में रिपोर्टिंग के बीच जोरदार धमाका, पल भर में बदल गया मंजर

Gulabi
4 March 2022 5:37 AM GMT
VIDEO: कीव में रिपोर्टिंग के बीच जोरदार धमाका, पल भर में बदल गया मंजर
x
कीव में रिपोर्टिंग के बीच जोरदार धमाका
Russia Ukraine War: रूस द्वारा यूक्रेन पर छेड़े गए युद्ध का आज 9वां दिन है. यहां हालात लगातार बदतर होते जा रहे है और चारों ओर तबाही सा मंजर है. रूस के बरसते बम और मिसाइव यूक्रेन के कई शहर को तबाह कर चुके हैं. इसके बावजूद भी यूक्रेन सरेंडर करने को तैयार नहीं है. दोनों देशों के बीच जारी युद्ध से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब एक और वीडियो सामने आया है, जो एक रिपोर्टर से जुड़ा हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिपोर्टर द्वारा कीव में एक वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान जोरदार धमाका हुआ. इस धमाके से रिपोर्टर काफी सहम गया.
रिपोर्टिंग के बीच जोरदार धमाका

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर रूस-यूक्रेन के बीच जारी युद्ध को लेकर रिपोर्टिंग कर रहा है. अगले ही पर उसके पीछे दो जोरदार धमाके होते हैं और वो सहम सा जाता है. धमाकों के बीच रिपोर्टक ऑफ एयर चला जाता है. धमाके के बाद वहां आसमान में तेज रोशनी दौड़ पड़ती है और फिर अगले ही पल अंधेरा छा जाता है. इस वीडियो को @BNONews के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है. 50 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
अभी कैसे हैं हालात
रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को रोकने का फिलहाल कोई समाधान नजर नहीं आ रहा है. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन और यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की के बीच गुरुवार को हुई बातचीत भी बेनतीजा रही. रूसी सेना के हमले को रोकने के कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं, लेकिन सभी उपाय नाकाम सिद्ध हो रहे हैं. युद्ध से जुड़ी यह भी खबर है कि रूस के हमलों के बाद यूक्रेन में यूरोप के प्रमुख परमाणु ऊर्जा संयंत्र में आग लग गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta