जरा हटके

VIDEO: कोरोना महामारी के बीच सिंगर ने गाना गाकर बढ़ाया लोगों का हौसला

Gulabi
6 Jun 2021 6:18 AM GMT
VIDEO: कोरोना महामारी के बीच सिंगर ने गाना गाकर बढ़ाया लोगों का हौसला
x
कोरोना महामारी

कोरोनावायरस से देश भर में हाहाकार मचा है. महामारी की दूसरी लहर में लाखों लोगों को अपनी जानें गवानीं पड़ी. कोविड वैक्सीन आने के बावजूद कोरोना के केस कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे हालात में सोशल मीडिया पर इस जानलेवा महामारी से जुड़े तरह-तरह के वीडियो छाए रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो जहां बीमारी के इलाज, बचाव से जुड़ी जानकारी देते हैं. वहीं कुछ वीडियो इमोशनल भी हैं जो इस भयानक महामारी का इंसान से लेकर जानवर पर पड़े असर को दिखाते हैं. ऐसे ही एक शख्स ने इन विपरीत हालातों में अपनी सिंगिंग से लोगों को हिम्मत देने की कोशिश की है.

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही कोरोना से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें इस महामारी की हकीकत और भयावहता के बीच लोगों का साहस बढ़ाने और उन्हें हिम्मत देने की कोशिश की गयी है. लखनऊ के एक सिंगर सरशार रहमान ने 'जय हे' गाने के साथ कोरोना के खिलाफ मजबूत रहने का संदेश दिया है. मूल रूप से लखनऊ के रहनेवाले सरशार इन दिनों दुबई में रहते हैं. वो एक सिंगर और परफ़ॉर्मर हैं. भारत में कोरोना से मची तबाही को देखते हुए उन्होंने गाने के जरिए अपने देशवासियों का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है.
देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर उनका ये सिंगिंग वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हाथ में गिटार लेकर गाना गाते सरशार का ये गाना लोगों को विपरीत हालातों में भी डटे रहने की हिम्मत दे रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग ना सिर्फ एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta