जरा हटके

आनंद महिंद्रा को यूजर ने बताई अपनी परेशानी, कुछ यूं खोज निकाला अपना नया बिजनेस!

Nidhi Markaam
19 Oct 2021 10:14 AM GMT
आनंद महिंद्रा को यूजर ने बताई अपनी परेशानी, कुछ यूं खोज निकाला अपना नया बिजनेस!
x
उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को यूं नहीं बिजनेस टायकून नहीं कहा जाता

Anand Mahindra Tweet: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को यूं नहीं बिजनेस टायकून नहीं कहा जाता. वह किसी भी समस्या का निदान पाने के लिए अपना बिजनेस माइंड का यूज करते हैं. आनंद महिंद्रा आए दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ना कुछ नया वीडियो या तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं. कई बार तो वह अपने यूजर्स के ट्वीट को भी शेयर करना नहीं भूलते. कुछ ऐसा ही उन्होंने हाल ही में एक यूजर के ट्वीट को शेयर करते हुए अपने नए बिजनेस का प्लान भी कर लिया.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को यूजर ने बताई अपनी परेशानी

जी हां, सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहने वाले आनंद महिंद्रा ने अपने एक यूजर का ट्वीट शेयर किया, जिसमें वह अपनी समस्या के बारे में लोगों से सवाल किया. इस दौरान महिला ने आनंद महिंद्रा को टैग भी किया था. ट्विटर यूजर प्रियंका बरोत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या कोई पालतू जानवर फ्रेंडली रिजॉर्ट्स है? लंबे समय से फैमिली हॉलिडे नहीं कर पाई हूं, क्योंकि हमारे प्यारे बेबी (डॉगी) को जाने अनुमति नहीं होती.' यह ट्वीट देखने के बाद आनंद महिंद्रा के दिमाग में तुरंत नया बिजनेस प्लान समझ आया.

कुछ यूं खोज निकाला अपना नया बिजनेस!

इस ट्वीट को देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, 'हो सकता है कि पेट फ्रेंडली रिजॉर्ट्स को बनाने या तैयार करने का यह अच्छा मौका है. क्या कहते हैं @singhkavinder? एक नया बिजनेस विस्तार?' इस ट्वीट को पढ़कर समझा जा सकता है कि आखिर कैसे आनंद महिंद्रा किसी की परेशानी का हल ढूंढने के लिए नया बिजनेस प्लान कर सकते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में महिंद्रा के साथी कविंदर सिंह को भी टैग किया है. यह पोस्ट कुछ ही दिनों में जमकर वायरल हो गया. 1300 से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया.

Next Story