जरा हटके

यूपी पुलिस के जवान चट कर गया 60 पूड़ी, तोड़ डाला अपना ही रिकॉर्ड

Tulsi Rao
7 Jan 2022 10:00 AM GMT
यूपी पुलिस के जवान चट कर गया 60 पूड़ी, तोड़ डाला अपना ही रिकॉर्ड
x
यूपी पुलिस में एक ऐसे ही कॉन्सटेबल हैं ऋषिकेश राय. इन्होंने कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। UP Police Food Competition: धरती पर कुछ लोग बहुत ही अनोखे पैदा होते हैं. ऐसे लोग जहां कहीं भी रहते हैं अपनी छाप छोड़ते रहते हैं. यूपी पुलिस में एक ऐसे ही कॉन्सटेबल हैं ऋषिकेश राय. इन्होंने कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है. दरअसल, यूपी पुलिस के इस जवान ने पूड़ियां खाने का रिकॉर्ड बना डाला है.

'पूड़ी खाऊ' प्रतियोगिता का हुआ था आयोजन
यूपी पुलिस की गोंडा इकाई ने इस रिकॉर्ड को लेकर एक ट्वीट किया है. इसमें ऋषिकेश राय की जमकर तारीफ की गई है. साथ ही यह भी बताया गया है कि उन्हें एसपी साहब ने पुरस्कार से नवाजा है. दरअसल, गोंडा जिले की यूपी पुलिस ने पुलिस लाइन में 'पूड़ी खाऊ' प्रतियोगिता का आयोजन किया था. इसी प्रतियोगिता में मुख्य आरक्षी ऋषिकेश राय ने 60 पूड़ियां खाकर अनोखा रिकॉर्ड बना दिया.
आप भी सोच रहे होंगे कि इतनी पूड़ियां एक बार में कोई कैसे खा सकता है. वाकई यह हैरान करने वाली बात है. क्योंकि अगर आप और हममें से कोई पूड़ियां खाने बैठेगा तो अधिकतम 15-20 पूड़ियां ही खा पाएगा. लेकिन, यूपी पुलिस के इस जवान ने 60 पूड़ियां खाकर सबको हैरान कर दिया. रिजर्व पुलिस लाइन गोंडा में जो प्रतियोगिता रखी गई थी उसका नाम 'बड़ा खाना' था.
60 पूड़ी खाकर तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड
गोंडा पुलिस ने अपने ट्वीट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जो इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के दौरान की है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, 'पुलिस लाइन में आयोजित बड़ा खाना में SP गोंडा IPS संतोष मिश्रा ने खाना प्रतियोगिता में (पुराने रिकॉर्ड 51 पूड़ी को ध्वस्त कर) 60 पूड़ी खाकर पुनः प्रथम स्थान पाने वाले पीएसी गोंडा के मुख्य आरक्षी ऋषिकेश राय और 48 पूड़ी के साथ द्वितीय स्थान पाने वाले रिक्रूट आरक्षी अमित कुमार को नकद पुरस्कार से किया सम्मानित.' गोंडा पुलिस का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta