जरा हटके

मतदान केंद्र पर बुजुर्ग महिला की मदद करता दिखा यूपी पुलिस का सिपाही, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Tulsi Rao
4 March 2022 6:32 PM GMT
मतदान केंद्र पर बुजुर्ग महिला की मदद करता दिखा यूपी पुलिस का सिपाही, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो
x
मतदान के दौरान यूपी पुलिस के आरक्षी पवन कुमार सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए राजवीतिक पार्टियों में अब अंतिम चरण के मतदान को लेकर खींचतान जारी दिखाई दे रही है. इसी बीच उत्तर प्रदेश चुनाव के छठवें चरण के मतदान के दौरान गोरखपुर में यूपी पुलिस का एक ऐसा चेहरा निकल कर सामने आया, जिसे देख हर कोई हैरान दिखाई दे रहा है. गोरखपुर में मतदान के दौरान यूपी पुलिस के आरक्षी पवन कुमार सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल यूपी पुलिस के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें पुलिस कांस्टेबल पवन कुमार एक बुजुर्ग महिला को वोट डालने के बाद मतदान केंद्र से बाहर निकलने में मदद करता दिख रहा है. जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान और खुश दिखाई दे रहे हैं. जिसे लेकर यूजर्स लगातार तेजी से सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते नजर आ रहे हैं.
फिलहाल उत्तर प्रदेश में वर्तमान में एक महीने तक चलने वाले विधानसभा चुनाव 10 फरवरी से शुरू हुए थे, जिसमें सात चरणों में होने वाले चुनाव का छठवां चरण गुरुवार, 3 मार्च को हुआ. जिस दौरान गोरखपुर में मतदान के लिए आई एक बुजुर्ग महिला की मदद को सामने आए यूपी पुलिस के सिपाही पवन कुमार को उन्हें गोद में उठाए देखा जा सकता है.
उत्तर प्रदेश के सातनें और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होना है. जिसके बाद मतों की गिनती 10 मार्च को होगी. सोशल मीडिया पर वीडियो को पोस्ट करते हुए यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कैप्शन में लिखा गया 'कंधे पर बंदूक़ और गोद में मां है, इसीलिए ख़ाकी पर इतना गुमां है. जनपद गोरखपुर में आरक्षी पवन कुमार ने थाना बढ़हलगंज क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की मतदान स्थल पर सहायता कर लोकतंत्र के सच्चे प्रहरी की भूमिका निभायी है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta