जरा हटके

Unlucky: महज 2 रुपये से चूक गई महिला; बन सकती थी करोड़ों रुपये की मालकिन

Tulsi Rao
19 Jun 2022 9:06 AM GMT
Unlucky: महज 2 रुपये से चूक गई महिला; बन सकती थी करोड़ों रुपये की मालकिन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Would Have Won Crores: 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की की पहचान रेचेल कैनेडी (Rachel Kennedy) है और ये ब्रिटेन की रहने वाली है. इसने अपने पार्टनर लियाम मैकक्रोहन (Liam McCrohan) के साथ मिलकर EuroMillions का टिकट खरीदा था.

बन सकती थी करोड़ों रुपये की मालकिन
इन दोनों ने मिलकर 6, 12, 22, 29, 33, 6 और 11 पर अपना दांव (Bet) लगाया था. रेचेल को अचानक पता चला कि उसने 1,734 करोड़ रुपये जीत लिए हैं. बस इस खबर को सुनते ही वो सपनों (Dreams) की दुनिया में खो गई थी लेकिन उसका करोड़पति बनने का सपना पूरा नहीं हो सका.
रेचेल ने जिस नंबर पर दांव लगाया था, उसे EuroMillions जैकपॉट के लिए चुन लिया गया था. उसने इसकी जानकारी लेने के लिए EuroMillions से कॉन्टैक्ट किया. लेकिन ऑफिस से जो बात उसे बताई गई, उसे जानकर लड़की के होश ही उड़ गए. दरअसल उसके अकाउंट में टिकट खरीदने के पैसे नहीं थे. आपको बता दें कि लड़की के अकाउंट में 238 रुपये थे जबकि टिकट (Ticket) 240 रुपये का था.
2 रुपये से हारी महिला
जिस नंबर पर उसे दांव लगाना था उस टिकट को खरीदने के लिए उसके पास 2 रुपये कम थे, जिसकी वजह से ये करोड़पति बनते बनते रह गई. आपको बता दें कि हाल ही में रिचेल के पार्टनर (Partner) लियाम ने इस घटना की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से साझा की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta