जरा हटके

अनोखा काम: युवती ने लगातार 100 दिन तक पहनी एक ही ब्लैक ड्रेस, जानें क्या है माजरा

Gulabi
8 Jan 2021 3:58 PM GMT
अनोखा काम: युवती ने लगातार 100 दिन तक पहनी एक ही ब्लैक ड्रेस, जानें क्या है माजरा
x
दुनिया के हर किसी शख्स के अपने अलग-अलग शौक होते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दुनिया के हर किसी शख्स के अपने अलग-अलग शौक होते हैं. किसी को अच्छा खाना पसंद है तो किसी को नए-नए कपड़े पहनना. इन दिनों एक महिला अपनी ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गई. दरअसल सारा नाम की महिला ने सौ दिन तक एक ही ड्रेस पहने रखी. चौंकिए मत, ऐसा नहीं है कि महिला के पास और कपड़े नहीं थे. दरअसल इसके पीछे का पूरा माजरा कुछ और ही है.


महिला ने एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए ये अनोखा काम किया. सारा ने ऊन से बनी एक ब्लैक ड्रेस 100 दिनों तक लगातार पहनी थी. सारा ने पिछले साल 16 सितंबर को 100 दिन तक एक ही ड्रेस को पहनने वाली चुनौती में भाग लिया था. ब्लैक ड्रेस को पहनते हुए हाल ही में उनका 100 वां दिन 26 दिसंबर को पूरा हुआ था. इस प्रतियोगिता के पीछे का मकसद ये था कि लोग कम सुविधाओं में रहने की आदत डाल सके, ताकि हमारी पृथ्वी पर ज्यादा कबाड़ इकठ्ठा न हो.



सारा ने पहले दिन से ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए खुद की तस्वीरें साझा करनी शुरू कर दी. इस अनोखी प्रतियोगिता को जीतने वाली सारा ने कहा कि वह नए साल पर नए कपड़े नहीं खरीदेंगी. सोशल मीडिया पर किए गए उनके ये पोस्ट दिखाते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपनी एक ही ड्रेस को अलग-अलग लुक देने के लिए नए तरीके आजमाए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta