जरा हटके

इंटरनेट पर छाया लड्डू बेचने का अनोखा अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

Gulabi
15 Jan 2022 3:28 PM GMT
इंटरनेट पर छाया लड्डू बेचने का अनोखा अंदाज, वायरल हुआ वीडियो
x
भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. यहां एक से बढ़कर एक कलाकार हैं
भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. यहां एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जो अपनी अद्भुत कलाकारी से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. चाहे सिंगिंग हो या डांसिंग, हर क्षेत्र में कोई न कोई 'छुपा रुस्तम' निकल ही जाता है. एक समय था जब एक क्षेत्र के लोगों को दूसरे क्षेत्र के लोगों के बारे में पता तक नहीं चल पाता था, लेकिन आज इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस जमाने में कुछ भी असंभव नहीं रहा. हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज यहां अक्सर वायरल होती रहती है. आजकल एक ऐसा ही वीडियो (Viral Videos) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स एकदम अनोखे अंदाज में लड्डू बेचते नजर आ रहा है. दरअसल, वह एक गाना गाकर लड्डू बेच रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स केवट के लड्डू बेच रहा है. शख्स का नाम कल्लू केवट है, जो मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला है. वह लड्डू बेचते हुए एकदम मस्त अंदाज में गाना गा रहा है. उसका गाना सुनकर यकीनन आपको भी लड्डू खाने का मन कर देगा.
देखें वीडियो:
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को वैसे तो नीतिन शर्मा नाम के एक शख्स ने शेयर किया है, लेकिन उसे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने रिट्वीट किया है. नीतिन शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, 'मध्यप्रदेश के कल्लू केवट के लड्डू बेचने का अनोखा अंदाज.. आप भी कायल हो जाएंगे…', जबकि दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हमारे देश में बड़े उम्दा कलाकार हैं. गाना सुनकर लड्डू खाने का मन हो गया.'.
साथ ही उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा है कि 'क्या आपको यह धुन पहचानी? ट्वीट कर जरूर बताएं'. इसके जवाब में लोगों ने भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'फेविकोल के एड की धुन है सर!', जब एक अन्य यूजर का कहना है कि यह राजकपूर की फिल्म का गाना है 'दिल का हाल सुने दिल वाला'. हालांकि असल में यह फेविकोल के एड की ही धुन है. इस वीडियो पर अब तक 4 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it