जरा हटके

बेरोजगार शख्स कार पार्किंग में जाकर करने लगा ऐसा काम, वायरल हुआ CCTV फुटेज

Gulabi
4 Feb 2022 5:48 AM GMT
बेरोजगार शख्स कार पार्किंग में जाकर करने लगा ऐसा काम, वायरल हुआ CCTV फुटेज
x
कहते हैं कि एक छोटा सा आइडिया आपकी किस्मत बदल सकता है
कहते हैं कि एक छोटा सा आइडिया आपकी किस्मत बदल सकता है. कुछ ऐसा ही एक बेरोजगार शख्स ने किया, जब वह अपने जॉब के लिए दर-दर भटक रहा था. उसने सोचा नहीं था कि उसका यह आइडिया उसे जॉब दिलाने में मदद करेगा. बेरोजगार शख्स ने अपनी कैरिकुलम विटाई (Curriculum Vitae) को कार पार्किंग में जाकर लोगों को कारों में चिपकाने लगा. आश्चर्यचकित कर देने वाली बात यह है कि ऐसा करने से उसे नौकरी मिल गई. कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर ने खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि बेरोजगार शख्स को कैसे नौकरी मिली.
बेरोजगार युवक ने जॉब के लिए कारों पर चिपकाई सीवी
'द मिरर' में छपी खबर के अनुसार, जोनाथन स्विफ्ट नाम के युवक ने नौकरी के लिए अपनी सीवी के पैंफलेट छपवाए और फिर उसे अलग-अलग कार पार्किंग में जाकर कारों पर रख दिया. उन्होंने करीब 500 जगहों पर ऐसा किया. इतनी मेहनत करने के बाद फल तो मिलना ही था. इंस्टैंटप्रिंट यूके यूके के मार्केटिंग मैनेजर क्रेग वासेल की निगाह जब उनपर जोनाथन स्विफ्ट की सीवी पर पड़ी, जो उनके गाड़ी के ऊपर रखा हुआ था तो उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया. हैरानी की बात यह है कि उन्होंने जोनाथन को मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव की पोस्ट पर नौकरी दे दी.
एक कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर ने ऑफर किया जॉब
जी हां, क्रेग वासेल ने अपने लिंक्डइन अकाउंट पर जोनाथन स्विफ्ट का एक वीडियो भी शेयर किया, जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जोनाथन को कारों के ऊपर सीवी के पैंफलेट को रखते हुए देखा जा सकता है. जोनाथन ने सीवी पर अपने नाम के साथ, फोटो, लिंक्डइन प्रोफाइल, क्यूआर कोड जैसी कई जानकारियां दी थी, जिसे देखने के बाद क्रेग ने उनसे संपर्क किया.
इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
इस वीडियो शेयर करते हुए क्रेग ने लिखा, 'इंस्टैंटप्रिंट यूके में जोनाथन स्विफ्ट को मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव भूमिका की पेशकश की गई, जिससे हम बेहद उत्साहित हैं! हमारा ध्यान आकर्षित करने के लिए, जोनाथन ने हमारे कार पार्किंग में हर कार पर प्रिंट कराए गए सीवी को रखा. कभी-कभी सबसे सरल विचार सबसे प्रभावी होते हैं.' सबसे खास बात तो यह है कि उन्होंने इंस्टैंटप्रिंट यूके से ही अपनी सीवी के पैंफलेट को छपवाया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta