जरा हटके

युद्ध के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का डांस वीडियो वायरल, इस महिला के साथ किया डांस

Rani Sahu
28 Feb 2022 9:20 AM GMT
युद्ध के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का डांस वीडियो वायरल, इस महिला के साथ किया डांस
x
यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लोदिमीर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy) दुनियाभर में चर्चा में हैं

यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लोदिमीर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy) दुनियाभर में चर्चा में हैं. दरअसल, जेलेंस्की की तमाम कोशिशों के बावजूद रूस (Russia) ने यूक्रेन पर हमला कर दिया. हालांकि, इस मुश्किल घड़ी में भी धैर्य और साहस के साथ रूस का डटकर मुकाबला कर रहे जेलेंस्की दुनियाभर में काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. जेलेंस्की के व्यक्तित्व से लोग इतने प्रभावित हुए हैं कि सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है. यूकेन पर रूसी हमलों (Ukraine Russia War) के बीच सोशल मीडिया पर जेलेंस्की का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक महिला के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि राष्ट्रपति बनने से पहले जेलेंस्की एक कॉमेडियन थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल हुआ जेलेंस्की का यह वीडियो 2006 का है, जब उन्होंने एक डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. तब वे यूक्रेन की जनता के बीच काफी पॉपुलर थे. 'डांसिंग विद स्टार्स' नाम के इस रियलिटी शो में जेलेंस्की ने न केवल पार्टिसिपेट किया था, बल्कि वे इस शो के विनर भी रहे थे. वायरल हुए वीडियो में आप जेलेंस्की को अपनी को-आर्टिस्ट के साथ डांस करते हुए देख सकते हैं.
यहां देखिए जेलेंस्की का डांस वीडियो
व्लोदिमीर जेलेंस्की ने बेहद कम उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. आगे चलकर उनका नाम यूक्रेन के सबसे चर्चित कलाकारों में शुमार हो गया. बताया जाता है कि 2014 में जब यूक्रेन की सरकार ने रूसी कलाकारों पर देश में काम करने से बैन कर दिया था, तब सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने वालों में जेलेंस्की भी शामिल थे. इसके बाद उन्होंने पॉलिटिक्स में कदम रखा और राष्ट्रपति बन गए. अब जब रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया है, तो जेलेंस्की की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta