जरा हटके

राष्ट्रीय स्तर पर चप्पलों की कमी से जूझ रहा ब्रिटेन, होटलों ने ग्राहकों से किया अजीबोगरीब अनुरोध

Tulsi Rao
27 March 2022 10:58 AM GMT
राष्ट्रीय स्तर पर चप्पलों की कमी से जूझ रहा ब्रिटेन, होटलों ने ग्राहकों से किया अजीबोगरीब अनुरोध
x
सिर्फ होटलों और स्पा ही नहीं बल्कि आम लोगों को भी चप्पलों की कमी की समस्या से जूझना पड़ रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Slipper Shortage in Bratain: ब्रिटेन से एक बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामन आई है. ब्रिटेन में राष्ट्रीय स्तर पर चप्पलों की कमी देखने को मिल रही है. इसके बाद ब्रिटेन में होटलों और स्पा ने अपने ग्राहकों को घर से चप्पल लाने का अनुरोध किया है. सिर्फ होटलों और स्पा ही नहीं बल्कि आम लोगों को भी चप्पलों की कमी की समस्या से जूझना पड़ रहा है.

राष्ट्रीय स्तर पर चप्पलों की कमी से जूझ रहा ब्रिटेन
'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन राष्ट्रीय स्तर पर चप्पलों की कमी से जूझ रहा है. ब्रिटेन के होटल तथा स्पा ने अपने ग्राहकों से अजीबोगरीब अनुरोध किया है. होटल और स्पा ने अपने ग्राहकों से कहा है राष्ट्रीय स्तर पर चप्पलों की कमी के चलते होटल तथा स्पा में आने वाले लोगों को फ्री में चप्पलें नहीं दी जाएंगी. इस कारण ग्राहक अपने साथ चप्पल लेकर आएं, अन्यथा उन्हें असुविधा झेलनी पड़ सकती है.
दरअसल, ग्राहकों ने ट्रिप एडवाइजर पर यह बात लिखी है कि उन्हें होटल और स्पा घर से चप्पल लाने के लिए कह रहे हैं. इस कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, पहले की तरह सर्विस ना मिल पाने के कारण उन्हें बुरा भी लग रहा है. एक ग्राहक ने बताया कि एसेक्स के ग्रीनवुड्स होटल और स्पा में उन्होंने बुकिंग की थी. उस होटल ने उन्हें एक अजीबोगरीब मेल भेजा. इस मेल में लिखा था, 'नेशनल स्लिपर्स की शॉर्टेज की वजह से अपने घर से चप्पल लाना जरूरी है, क्योंकि वो होटल में चप्पल नहीं दे पाएंगे.'
कोरोना के बाद आई भारी कमी
बता दें कि ब्रिटेन में कोरोना महामारी के चलते भारी वाहन चालकों में भारी कमी आई है. पहले होटल ऐसी चीजों को बल्क में खरीदकर रखते थे. कोरोना के समय चप्पलों की सप्लाई नहीं हुई, इस वजह से अब होटल और स्पा में चप्पलों की कमी हो रही है. वहीं जब लॉकडाउन खत्म हुआ, उसके बाद से ही लोग बाहर घूमने जाने लगे हैं. ऐसे में कई होटलों में चप्पल, शैंपू, तौलिया आदि की कमी देखने को मिल रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta