जरा हटके

टीवी स्टार Stephanie Matto ने हार्ट अटैक के कारण अपने Fart जार में बेचने का बिजनेस छोड़ा, कमाती थी लाखों

Gulabi
10 Jan 2022 6:59 AM GMT
टीवी स्टार Stephanie Matto ने हार्ट अटैक के कारण अपने Fart जार में बेचने का बिजनेस छोड़ा, कमाती थी लाखों
x
Stephanie Matto ने अपने Fart जार में बेचने का बिजनेस छोड़ा
अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार स्टेफ़नी मैटो (Stephanie Matto) को हाल ही में हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद से उन्होंने अपना Fart बेचने का बिजनेस बंद कर दिया है. एक टिकटॉक वीडियो में स्टेफ़नी ने खुलासा किया कि उनका एक असामान्य पक्ष था जिसमें वह अपने फ़ार्ट्स को बोतलबंद कर देती थी और उन्हें 1,000 डॉलर प्रति जार बेच देती थी. उनके फार्ट की मांग इतनी अधिक थी कि रिपोर्ट्स के अनुसार मैटो एक सप्ताह में 50 जार बेच रही थी. हालांकि, मैटो ने हाल ही में घोषणा की है कि स्वास्थ्य के कारण अस्पताल ले जाने के बाद वह अपने आकर्षक करियर को छोड़ रही हैं.
31 वर्षीया ने कहा कि जिस दिन उसे अस्पताल ले जाया गया, उस दिन उन्होंने तीन प्रोटीन शेक और एक बड़ी कटोरी ब्लैक बीन सूप का सेवन किया था. ज्यादा पादने की कोशिश की वजह से उन्हें हार्ट अटैक आ गया. स्टेफ़नी ने लैडबिल को बताया, "मुझे लगा कि मुझे स्ट्रोक हो रहा है और ये मेरे अंतिम क्षण थे. मैं इसे ज़्यादा कर रही थी." "सांस लेना काफी कठिन हो रहा था और हर बार जब मैंने साँस लेने की कोशिश की तो मैं अपने दिल के चारों ओर एक चुभन महसूस कर रही थी. मेरी चिंता बढ़ गई. मैंने अपने दोस्त को फोन किया और पूछा कि क्या वे आ सकते हैं और मुझे हॉस्पिटल ले जा सकते हैं? क्योंकि मुझे लग रहा है कि मुझे हार्ट अटैक आ रहा है.
देखें वीडियो:

डॉक्टर के आदेश पर स्टेफ़नी ने तुरंत डायट में बदलाव किया और अपने लक्षणों को कम करने के लिए दवा ली. इसकी वजह से स्टेफनी का बिजनेस पूरी तरह से ख़त्म हो गया. उसके व्यवसाय को प्रभावी ढंग से समाप्त कर दिया, लेकिन मैटो ने हार नहीं मानी. उन्होंने हाल ही में एक फ़ार्ट एनएफटी लॉन्च किया है, जिसमें एक जार को खोलने वाले 100 एनएफटी हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta