जरा हटके

मैदान में फुटबॉल खेलता हुआ नजर आया कछुआ, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Gulabi
10 Jan 2022 3:32 PM GMT
मैदान में फुटबॉल खेलता हुआ नजर आया कछुआ, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
x
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा कछुआ का वीडियो
किसी बच्चे को अगर खुला मैदान दिखाई देता है तो वह खेलने के लिए दौड़ने-भागने लग जाता है. साथ ही अगर फील्ड में फुटबॉल खेलने को मिल जाते तो सोने पर सुगाहा. जितना बच्चे खेलने के लिए उत्सुक दिखाई देते हैं, कुछ वैसा ही जानवरों के साथ भी होता है. वह भी खेलना चाहते हैं और हर उस पल का आनंद लेना चाहते हैं, जितना बच्चे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कछुआ फुटबॉल खेलता हुआ नजर आया. जी हां, कछुआ अपने मुंह से फुटबॉल को मारने का प्रयास करता है और आगे बढ़ता जाता है.
मैदान में फुटबॉल खेलता हुआ नजर आया कछुआ
इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा कछुआ जो फुटबॉल को देखने के बाद खेलने का प्रयास करता है. हम लोग फुटबॉल को खेलने के लिए पैर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यह कछुआ अपने मुंह का इस्तेमाल कर रहा है. भले ही कछुए की चाल धीमी होती है, लेकिन वह अपने प्रयास में कभी भी पीछे नहीं हटता. वीडियो में जैसा कि देखा जा सकता है कि कैसे कछुआ बार-बार अपने मुंह से फुटबॉल को टक्कर मार रहा है और आगे बढ़ रहा है. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

फुटबॉल खेलते हुए कछुए को कैमरे में कर लिया कैद
मैदान में जब कछुए को फुटबॉल मिला तो वह अपने अंदाज से खेलने लगा और वहां मौजूद किसी शख्स ने इस कीमती पल का अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो जमकर वायरल हो गया. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर मीम वाला न्यूज नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) को कई अन्य यूजर्स ने अपने अकाउंट्स पर शेयर किये हैं. कछुए को हम भारतीय सकारात्मक सोच वाला जानवर मानते हैं, क्योंकि हमने बचपन में कछुए और खरगोश की कहानी जरूर सुनी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta