जरा हटके

दुल्हन से कहा- पैर छूकर पति का आशीर्वाद लो, फिर जो हुआ उसे देख आप भी हो जाएंगे भावुक

Gulabi
1 Dec 2021 6:09 AM GMT
दुल्हन से कहा- पैर छूकर पति का आशीर्वाद लो, फिर जो हुआ उसे देख आप भी हो जाएंगे भावुक
x
सोशल मीडिया की दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते
Bride Groom Video: सोशल मीडिया की दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं जो आते ही छा जाते हैं और महीनों तक देखे जाते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो दूल्हा और दुल्हन से जुड़ा है जिसमें ऐसा कुछ होता है देखकर हंसी नहीं रुकेगी. बाद में फ्रेम में ऐसा भी नजर आता है देखकर भावुक हो जाएंगे. वीडियो कुछ ही घंटों में हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है.
वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि विवाह से जुड़ी सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं. दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के सामने खड़े हैं. मालूम होता है कि तभी दुल्हन से अपने पतिदेव के पैर छूकर आशीर्वाद लेने के लिए कहा गया. फ्रेम में इसके बाद जो दृश्य नजर आता है बड़ा भावुक कर देना वाला भी है. दरअसल दुल्हन को अधिक वजन की वजह से पैर छूने में परेशानी हो रही थी. ऐसे में वो तुरंत जमीन पर घुटनों के बल बैठ गई और पति के चरणों में अपना माथा रख दिया.
वीडियो में ये दृश्य काफी भावुक कर देना वाला लगता है. देख सकते हैं कि इसके बाद दूल्हा तुरंत अपनी दुल्हन को ऊपर उठाता है. इस दौरान दुल्हन की खुशी देखती ही बनती है. इसके बाद दूल्हा अपनी पत्नी की मांग में सुंदर भरता है तब तो वो खुशी डांस करने लगती है.
मजेदार वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर official_viral_clips नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta