जरा हटके

सोशल मीडिया पर वायरल 'टॉयलेट पेपर इस्तीफा', ऐसा था बॉस का रिएक्शन

Tulsi Rao
26 Nov 2021 9:58 AM GMT
सोशल मीडिया पर वायरल टॉयलेट पेपर इस्तीफा, ऐसा था बॉस का रिएक्शन
x
लेविस नामक कर्मचारी ने टॉयलेट पेपर पर इस्तीफा लिखकर अपने बॉस को सौंप दिया और फिर इस इस्तीफे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'रेडिट' (Reddit) पर पोस्ट कर दिया. यहां से यह इस्तीफा लोगों के मनोरंजन का साधन बन गया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Ajab Gajab News: सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसी जगह है, जहां देश-दुनिया की अजीबोगरीब खबरें (Weird News) देखने को मिल जाती हैं. आज फिर एक खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है. इस खबर के बारे में जिसने भी सुना, वह हैरत में पड़ गया. यह तो सभी जानते हैं कि किसी के लिए भी नौकरी पाना कितना मुश्किल है. इसके लिए लोग खूब पापड़ बेलते हैं. इसलिए जिन्हें नौकरी मिल जाती है, वह इसे बड़ी शिद्दत से करते हैं.

दूसरी तरफ एक जनाब ऐसे हैं, जिन्होंने अपनी नौकरी से बहुत ही अजब तरीके से इस्तीफा (Toilet Paper Resignation) दे दिया. अब इस इस्तीफे की हर तरफ चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर इस शख्स का रेजिग्नेशन लेटर वायरल (Resignation on Toilet Paper) हो गया है. दरअसल, इस शख्स ने टॉयलेट पेपर पर लिखकर अपना इस्तीफा दे दिया.
टॉयलेट पेपर पर लिख दिया इस्तीफा
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, लेविस नामक इस कर्मचारी ने टॉयलेट पेपर पर इस्तीफा लिखकर अपने बॉस को सौंप दिया और फिर इस इस्तीफे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'रेडिट' (Reddit) पर पोस्ट कर दिया. यहां से यह इस्तीफा लोगों के मनोरंजन का साधन बन गया. लोग पूछ रहे हैं कि ऐसा क्या हो गया था कि शख्स को अपना इस्तीफा टॉयलेट पेपर (Toilet Paper) पर सौंपना पड़ा.
इस्तीफे में बनाया एक कार्टून
लेविस ने टॉयलेट पेपर पर अपने इस्तीफे में लिखा, 'मैं 25 तारीख को चला जाऊंगा.' इसके साथ ही उन्होंने पेपर पर एक कार्टून भी बनाया है. लेविस ने कार्टून को अपने रूप में दर्शाया है. अब जबकि लेविस ने अपना इस्तीफा टॉयलेट पेपर में लिखा तो क्या आप ये जानना चाहेंगे कि इस इस्तीफे को लेकर बॉस का क्या रिएक्शन था.
बॉस का ऐसा था रिएक्शन
बता दें कि लेविस के टॉयलेट पेपर पर लिखा यह इस्तीफा उनके बॉस को भी पसंद आया था. लेविस ने बताया कि उनके बॉस को उनका इस्तीफा पसंद आया, क्योंकि वह बहुत ही आराम से नौकरी कर रहे थे और उनके काम से उनके बॉस काफी खुश थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it