जरा हटके

भरी भीड़ में सीट पाने के लिए शख्स ने किया कुछ ऐसा, अपने आप ही मिल गई बैठने की जगह

Gulabi
12 Jun 2021 4:34 AM GMT
भरी भीड़ में सीट पाने के लिए शख्स ने किया कुछ ऐसा, अपने आप ही मिल गई बैठने की जगह
x
मेट्रो में जुगाड़ से मिली सीट

अगर आपने मेट्रो (Metro) या ट्रेन में सफर किया है तो सीट पाने के लिए काफी मेहनत भी की होगी. कई बार भीड़ ज्यादा होने पर सीट की जुगाड़ कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है और लंबा सफर भी खड़े-खड़े ही काटना पड़ता है. कई बार सीट पाने के लिए लोग एक से बढ़कर एक कारनामे भी कर जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें युवक मेट्रो में सीट (Metro Seat) पाने के लिए गजब जुगाड़ लगाता है.

मेट्रो में जुगाड़ से मिली सीट
सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक काफी मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो Tube Indian नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें एक शख्स भरी मेट्रो में खड़े होकर सफर कर रहा है. वह थक गया होगा या सफर लंबा होगा, इसलिए सीट पर बैठने की जुगाड़ लगाने लग जाता है. सबसे गजब बात है कि उसे सीट मिल भी जाती है. वायरल वीडियो (Viral Video) देखकर आप भी शख्स की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे.
मिरगी का पड़ा दौरा

भीड़ में खड़ा शख्स अचानक से कांपते हुए झूमने लग जाता है. उसकी ऐसी हालत देखते ही सीट पर बैठी महिलाएं एक-एक करके उठ जाती हैं. शख्स को फिर भी वहां बैठने में थोड़ा अटपटा लगा क्योंकि वहां सिर्फ महिलाएं बैठी हुई थीं (Ladies Seat). तभी एक महिला जमीन पर गिरी हुई शख्स की कैप उठाकर सीट पर रख देती है. उसके बाद शख्स को वहां बैठने की हिम्मत मिल जाती है. बैठकर वह मजे से अपनी कैप लगाता है. कुछ सेकंड तक नॉर्मल रहने के बाद वह फिर से अपनी हरकत दिखा देता है.
देखकर छूट गई हंसी
मेट्रो (Metro) में मौजूद कुछ लोग शख्स हालत देखकर घबरा गए थे. वहीं, कुछ लोगों को धीरे से हंसते हुए भी देखा जा सकता है. ट्रेन में रोजाना सफर करने वाले लोग कई बार इस तरह की हरकतें करके सीट की जुगाड़ लगा लेते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta