जरा हटके

कोरोना महामारी को भगाने के लिए हवन-पूजन…यज्ञ के दौरान बाबा ने पढ़ा ऐसा मंत्र…देखें VIDEO

Gulabi
19 May 2021 1:40 PM GMT
कोरोना महामारी को भगाने के लिए हवन-पूजन…यज्ञ के दौरान बाबा ने पढ़ा ऐसा मंत्र…देखें VIDEO
x
हवन-पूजन

कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second Wave of Coronavirus) का प्रकोप पूरे देश में कोहराम मचा रहा है. पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना (Corona) को भगाने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. कोरोना संकट (Corona Crisis) की इस घड़ी में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा जी कोरोना वायरस (Coronavirus) को भगाने के लिए हवन-पूजन करते दिख रहे हैं. विधि-विधान से हवन पूजन करते समय बाबा जी कोरोना को भगाने के लिए मंत्र पढ़ना शुरू कर देते हैं, लेकिन यहां हैरान करने वाली बात तो यह है कि जिस तरह से वो कोरोना मंत्र (Corona Mantra) पढ़ना शुरू करते हैं, उसे देख लोगों के होश उड़ जाते हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर varindertchawla नामक यूजर ने शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- गो कोरोना गो 2.0 (Go Corona Go 2.0) इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और इसे देखकर हैरान भी हैं. वीडियो को अब तक 29,610 व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.
देखें वीडियो-


वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि बाबा जी बकायदा हवन कर रहे हैं और यज्ञ के दौरान बाबा जी तेज आवाज में जोर-जोर से मंत्र पढ़ रहे हैं. बाबा जी का यह जबरदस्त अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे. हालांकि वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह 'गो कोरोना गो' वाले का अगला वर्जन है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta