जरा हटके

अपने 5 शावकों के साथ बैठी बाघिन, ऐसे जताती है प्यार

Tulsi Rao
22 Jun 2022 3:06 PM GMT
अपने 5 शावकों के साथ बैठी बाघिन, ऐसे जताती है प्यार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Tigress Concern For Cubs: जंगली जानवरों को आपने अक्सर शिकार (Hunt) करते हुए देखा होगा. जिस तरह से बेरहमी से ये दूसरे जानवरों पर हमला (Attack) करते हैं, उसे देखकर शायद ही किसी को लगता होगा कि ये किसी से प्यार (Love) भी कर सकते हैं. अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो ये वीडियो आपको भी सरप्राइज कर देगा.

अपने 5 शावकों के साथ बैठी बाघिन
इस वीडियो में एक बाघिन (Tigress) को अपने पांच बच्चों के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. बाघिन बैठी होती है और उसके बच्चे एक-एक करके उसके पास आने लगते हैं और अपनी मम्मी की अटेंशन (Attention) लेने की कोशिश करते हैं. पूरा मामला जानने से पहले आप भी ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें..
ऐसे जताती है प्यार
जब सारे बच्चे उसके पास आ जाते हैं तो बाघिन उनमें से एक को चाटकर अपना प्यार दिखाती है. इन जानवरों का प्यार दिखाने का तरीका ऐसा ही होता है. इसके बाद इन बच्चों की मम्मी (Mother) उठकर जंगल की तरफ आगे बढ़ने लगती है. बच्चे भी अपनी मम्मी के पीछे-पीछे दौड़ते हैं जिससे कि वो खो ना जाएं. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है.
वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो को अब तक 22 हजार से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि 1,500 से भी ज्यादा लोगों को ये वीडियो पसंद (Like) भी आया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि प्रकृति (Nature) के अद्भुत पलों को कैद किया गया है. अपने 5 शावकों के साथ बाघिन. वाह.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta